मतदाता पहचान पत्र के साथ आधार नंबर जोड़ने की कार्यवाही शुरू, मतदाता सूचियों के नए फार्म भी हुए लागू

पीएम मोदी ने आज पंजाब के चंडीगढ़ में एक सार्वजिनक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है

चंडीगढ़: सेक्टर-34 स्थित रैली ग्राउंड में आयोजित रैली में पीएम नरेंद्र मोदी

चंडीगढ़: सेक्टर-34 स्थित रैली ग्राउंड में आयोजित रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि एनर्जेटिक चंडीगढ़ में जोश बता रहा है कि एक बार मोदी सरकार।

इसका कारण साफ है देश मजबूर सरकार नहीं मजबूत सरकार चुन रहा है। देश फेमिली फस्ट के बजाय इंडिया फस्ट को चुन रहा है। देश आतंकी हमलों के बाद दुबकने वालों को नहीं आतंकियों को घर में घुसकर मारने वालों को चुन रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 के सातवे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं।

पीएम मोदी ने आज पंजाब के चंडीगढ़ में एक सार्वजिनक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता सैम पितोद्रा को निशाने पर लेते हुए कहा कि जब मध्य वर्ग के लोग मुद्रास्फीति के कारण में थे, कांग्रेस सोचती थी ‘हुआ तो हुआ’।

पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस ‘नामदार’ कहते थे कांग्रेस एक विचारधारा है। अब नामदार के गुरु ने खुलासा किया है कि कांग्रेस की विचारधारा ‘हुआ तो हुआ’ है।

मिडिल क्लास और ईमानदार टैक्स पेयर्स का कांग्रेस ने हमेशा अपमान किया है। जबकि हमारी सरकार ने मिडिल क्लास को सम्मान दिया है।

इतिहास में पहली बार, 5 लाख रुपए तक की इनकम टैक्स को टैक्स फ्री किया गया है: पीएम मोदी

जब चार, पांच सौ शेल कंपनियां चलाई जा रहीं थीं, उनसे हजारों करोड़ का हवाला ट्रांजेक्शन होता था, कांग्रेस सोचती थी- हुआ तो हुआ। जब महंगाई से मिडिल क्लास की कमर टूट रही थी, रसोई का खर्च बेतहाशा बढ़ रहा था, कांग्रेस सोचती थी- हुआ तो हुआ: पीएम मोदी

जब उस वक्त के रेल मंत्री के रिश्तेदार रेलवे भर्तियों में भ्रष्टाचार करते थे, कांग्रेस सोचती थी- हुआ तो हुआ।

जब योजनाओं को पूरा होने में दशकों लग जाते थे, कांग्रेस सोचती थी- हुआ तो हुआ। OROP न लागू होने से हमारे फौजी परेशान थे, कांग्रेस सोचती थी- हुआ तो हुआ: पीएम मोदी

जब नामदार परिवार का सबसे करीबी व्यक्ति, सबसे बड़ा राजदार, 84 के सिख दंगो के बारे में कहे कि- हुआ तो हुआ, तो आप समझ सकते हैं कि वो किसकी बोली बोल रहा है।

मैं दावे के साथ कहता हूं कि अगर आज पंजाब मे चुनाव न होते, तो नामदार अपने उस गुरु को एक शब्द भी नहीं कहते: पीएम मोदी 

कांग्रेस और उसके दरबारियों का ये वही गैंग है, जो कहता था की भारत की जनता अनपढ़ है।

ये लोग कहते थे कि भारत में तो बैंक नहीं हैं, ऐसे में डिजिटल लेनदेन कैसे संभव है? आज भारत डिजिटल पेमेंट्स का एक बहुत बड़ा डेस्टिनेशन है: पीएम मोदी

मोदी ने कहा जब गुजरात के चुनाव थे तो एक कांग्रेसी ने कहा मोदी तो नीच जात का है।

इसके बाद गुजरात में तूफान खड़ा हुआ तो कांग्रेस ने उस नेता को पार्टी से निकाल दिया, लेकिन बाद में फिर उन्हें अपने साथ जोड़ दिया।

अब तक वह फिर ताल ठोककर कहने लगे हैं कि उन्होंने जो कुछ कहा वह ठीक कहा। मोदी ने कहा कि जब यह भ्रष्टाचार करते थे तो कांग्रेस सोचती थी हुआ तो हुआ।

रैली को लेकर चंडीगढ़ पुलिस एसएसपी शशांक आनंद के नेतृत्व में स्पेशल सिक्योरिटी, ट्रैफिक व्यवस्था और सभी थाना प्रभारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

पुलिस द्वारा स्पेशल नाकेबंदी कर चेकिंग की जा रही है। पीएम के आने-जाने तक आसपास किसी भी संदिग्ध या बिना अनुमति वाले को फटकने भी नहीं दिया जाएगा।

हालांकि, पीएम सिक्योरिटी की पूरी जिम्मेदारी एसपीजी टीम के पास होगी।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply