मतदाता पहचान पत्र के साथ आधार नंबर जोड़ने की कार्यवाही शुरू, मतदाता सूचियों के नए फार्म भी हुए लागू

नाकों, गेट, पार्किंग व अन्य सुरक्षा इंतजामों के लिए 25 ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

सिरसा 21 मई।

आगामी 23 मई को लोकसभा चुनाव की मतगणना और अधिक पारदर्शी बनाने के उद्देश्य से जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त प्रभजोत सिंह ने अपराधिक दंड संहिता 1973 की धारा 22(1) व 23(2) के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए मतगणना सम्पन्न होने तक भिन्न-भिन्न नाकों, गेटों, पार्किंग स्थलों आदि के लिए 25 ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए है।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि चत्तरगढ पट्टïी रेलवे क्रॉसिंग डबवाली रोड़ सिरसा पर मोड़ पर आईटीआई सिरसा के प्राचार्य लाल चंद, सीडीएलयू मेन गेट बाईपास नाके पर पोलिटैक्रिक कॉलेज के प्रवक्ता संदीप गजवाल, सीडीएलयू मेन गेट बाईपास पर अंदर दाखिल होने उपरांत अम्बेडकर लॉ भवन की तरफ मार्ग पर बने नाके पर सीआरसी के क्षेत्रीय निदेशक केएस निरानियां, सीडीएलयू मेन गेट बाईपास पर अंदर दाखिल होने उपरांत बाई तरफ लाल बहादुर शास्त्री भवन की तरफ पहले कट मार्ग पर बने नाके पर राजकीय नैशनल कॉलेज डबवाली के प्राचार्य केएल गुप्ता, मल्टीपर्पज हॉल भवन सीडीएलयू के मोड़ पर मार्ग पर बने नाके पर कृषि विज्ञान केन्द्र के डीईएस (मृदा) डा. डीएम जाखड़ की ड्यूटियां लगाई गई है। 

इसके अलावा मल्टीपर्पज हॉल भवन में 43-डबवाली के एजेंटों के एंट्री गेट के सामने परीक्षा नियंत्रक कार्यालय वाले मार्ग के नाके पर राजकीय महिला कॉलेज रानियां के एसोसिएट प्रो. राजेश मैहता, मल्टीपर्पज हॉल भवन के पार्किंग शैड के सामने प्रथम ग्रिल कट के सामने वाले नाके पर राजकीय नैशनल कॉलेज के एसोसिएट प्रो. रणजीत सिंह, मल्टीपर्पज हॉल के पार्किंग शैड के सामने द्वितीय ग्रिल कट के सामने मार्ग पर बने नाके पर सीडीएलआरईटी कॉलेज पन्नीवाल मोटा के एसोसिएट प्रो. डा. टीआर, मल्टीपर्पज हॉल के पार्किंग शैड के सामने बाई तरफ क्वार्टरों वाले मोड़ के मार्ग पर बने नाके पर ईसीई सीडीएलआरईटी कॉलेज पन्नीवाल मोटा के एसोसिएट प्रो. नवदीप कुमार, बाबा भूमणशाह चौक सिरसा पर सीडीएलयू सिरसा एसोसिएट प्रो. रजनीश अहलावत, दक्ष प्रजापति चौक पर बने नाके पर सीडीएलयू सिरसा के एसोसिएट प्रो. उमेद सिंह, लघु सचिवालय परिसर में नजदीक अंत्योदय केन्द्र प्रेम नगर की तरफ जाने वाले मार्ग दीवार वाले कट पर एएफओ अमर सिंह पूनिया, बरनाला रोड़ पर पुलिस लाईन सिरसा के मेन गेट के सामने कोर्ट परिसर जिला सैनिक बोर्ड कार्यालय को जाने वाले मार्ग के गेट पर बने नाके पर सीआईसीआर के प्राचार्य वैज्ञानिक डा. ऋषि कुमार ड्यूटियां लगाई गई है। 

  उन्होंने बताया कि टैगोर भवन के पीछे सीडीएलयू में 44-रानियां विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों की पार्किंग स्थल के सामने वाले नाके पर राजकीय बहुतकनीकी कॉलेज के प्राचार्य सुधीर कुमार गिलहोत्रा, सीडीएलयू के मेन गेट बाईपास पर एसडीओ सिंचाई विभाग जतिन धमीजा, सीडीएलयू सिरसा के चत्तरगढ पट्टïी की तरफ वाले गेट व गेट के दौनों तरफ बाहर दीवार के साथ-साथ एसडीओ सिंचाई विभाग संदीप कुमार, सीडीएलयू सिरसा के लघु सचिवालय की तरफ वाले गेट व गेट के दौनों तरफ बाहर दीवार के साथ-साथ एसडीओ सिंचाई विभाग विकास कुमार ड्यूटियां लगाई गई है। 

  उन्होंने बताया कि सीडीएलयू सिरसा की दीवार के साथ-साथ प्रेम नगर व चत्तरगढ पट्टïी की तरफ राजकीय नेशनल कॉलेज के एसोसिएट प्रो. अविनाश, सीडीएलयू सिरसा के बाहर की तरफ बाईपास दीवार के साथ-साथ एसडीओ पंचायती राज अमर सिंह, चुनाव एजेंटों के लिए पार्किंग, दशहरा ग्राउंड बाईपास के सामने सीडीएलयू के गेट चत्तरगढ पट्टïी वाले सामने स्थित खाली जगह में पार्किंग स्थल के लिए एसडीओ सिंचाई विभाग महेंद्र सिंह, उम्मीदवारों व मतगणना स्टाफ व प्रशासनिक अधिकारियों की पार्किंग सीडीएलयू सिरसा में स्थित पांचों मतगणना केन्द्रों के पास बनी पार्किंग स्थलों पर एसडीओ जनस्वास्थ्य विभाग सुनील कुमार, नाका व पार्किंग स्थलों के ओवरऑल इंचार्ज उप पुलिस अधीक्षक आर्यन चौधरी के साथ तहसीलदार कालांवाली नौरंगदास, प्रबंधक थाना यातायात में प्रबंधक एसएसडीसी एसपी सिंह, प्रबंधक थाना सिविल लाईन सिरसा जो जीते हुए उम्मीदवार के जलूस के साथ प्रबंधक एचडब्ल्यूसी अजय कुमार, संयुक्त निदेशक जिला उद्योग केन्द्र गुरप्रताप सिंह की ड्यूटी रहेगी। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply