नरेंद्र मोदी : यह वही नेता हैं, जिन्होंने ने पहले भी 26/11 हमले के दौरान पाकिस्तान को क्लीन चिट दी थी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा आतंकी हमले को ‘दुर्घटना’ बताने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की नाम लिए बगैर निंदा की.

पीएम मोदी ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के धार में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जिस पार्टी ने दशकों तक इस देश में सत्ता संभाली, अब वही लोग सेना की बहादुरी पर सवाल उठा रहे हैं.

सेना की क्षमता पर सवाल उठाने वाले नेता मध्य प्रदेश के ही हैं. उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताना उनकी मानसिकता है. यह वही नेता हैं, जिन्होंने ने पहले भी 26/11 हमले के दौरान पाकिस्तान को क्लीन चिट दी थी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘भारत ने अब आतंकियों और आतंक के सरपरस्तों को डंके की चोट पर कह दिया है कि अब उनके सामने सुधरने के अलावा कोई चारा नहीं है.

अगर वो फिर भी नहीं सुधरेंगे, तो फिर क्या किया जाएगा, ये भी उन्हें बता दिया गया है.’ पीएम ने एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि एयर स्ट्राइक पाकिस्तान में आतंकियों के ठिकानों पर हुई लेकिन सदमा भारत में कुछ लोगों को लगा है.

पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि कोई सबूत मांगने लगा, तो कोई आतंकियों की लाशों की संख्या पूछने लगा और तो और ये लोग पाकिस्तान को ही शांति का दूत बताने लगे.

आपने देखा होगा कि यह अंतरराष्ट्रीय महा-मिलावट एक सुर में राग अलाप रही है. उन्होंने कहा कि यहां ये लोग सवाल उठाते हैं और वहां पाकिस्तान में इनके लिए तालियां बजती हैं.

पाकिस्तान के अखबारों की हेडलाइंस इनके बयानों से भरी पड़ी हैं, वहां के टीवी चैनलों पर इनके ही चेहरे दिखाई पड़ते हैं.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply