जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली गई साइकिल रैली

धर्मवीर सिंह – कांग्रेस सत्ता सुख के लिए मतदाताओं को कर रही है गुमराह

भिवानी:

 महेंद्रगढ़-भिवानी के निवर्तमान सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी धर्मवीर सिंह ने कहा कि भिवानी सत्ता के सुख के लिए कांग्रेस पार्टी व उनके नुमाइंदे अक्सर जनता के बीच में आकर झूठा दिखावा व ढकोसला करके मतदाताओं को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं।

उनकी नीति केवल एक ही है कि घर भरो और राज करो, जिसके लिए कांग्रेस किसी भी स्तर तक जाने के लिए तैयार है। कांग्रेस नेता जनता के बीच में जाकर झूठे वादे के सहारे जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

जब जनता के बीच उनकी पोल खुलती है तो वह मगरमच्छ के आंसू बहाकर सहानुभूति बटोरने लग जाते हैं। वे गुरुवार को प्रचार-प्रसार अभियान के तहत महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। 

भाजपा प्रत्याशी ने लोहारू विधानसभा के खंड सिवानी के गांव ढाणी धीरजा, बल्हारा, हुणात, खेड़ा व धुलकोट में जनसंपर्क अभियान के तहत जनसभाओं को संबोधित किया।

सांसद धर्मवीर सिंह जनता से आह्वान कि किया जिस तरह वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता की कमान सौंपकर कांग्रेस के झूठ का नकाब उतारा था। उसी प्रकार वर्ष 2019 में भी नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता को एकजुट होकर मतदान करना होगा।

मोदी के नेतृत्व में आज देश उन शक्तिशाली देशों में शामिल हो गया जिसकी कभी काफी वर्षों तक सत्ता में राज करने वाले लोगों ने उम्मीद भी नहीं की थी।

जो केवल उन लोगों के लिए एक सपना मात्र था, लेकिन उस सपने को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सच कर दिखाया और आज भारतवर्ष का लोहा पूरा विश्व मानता है।

सांसद धर्मवीर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ग्रुप-डी की भर्तियों को लेकर भाई भतीजा वाद भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करके दिखाया है।

उन्होंने जनता से आह्वान किया कि यदि आप के होनहार बच्चे सरकारी नौकरियों में अपनी काबिलियत के बल पर नौकरियां प्राप्त कर सकें तो सत्ता में भाजपा की सरकार को लाओ।

अगर केंद्र में भाजपा की सरकार होगी तो उसका फायदा प्रदेश की भाजपा सरकार के माध्यम से आमजन को होगा। उन्होंने कहा कि जो पूर्व की सरकारी अपनी सत्ता में नहीं कर सके वह इस वर्तमान सरकार ने करके दिखाया।

इस अवसर पर भाजपा नेता जेपी दलाल, नगर पालिका चेयरमैन सुरेश खटक, मार्केट कमेटी के चेयरमैन अनिल झांझरिया, उमेद पूर्व पार्षद, प्रदीप सुभाष, संजय शर्मा, रविंद्र मंडोली, मंडल अध्यक्ष बेल रामकुमार, मंडल अध्यक्ष जीवनी सोमवीर सांगवान, गोविंद बंसल पारस, रणधीर सांगवान व रोहतास श्योराण सहित अन्य कार्यकर्ता व गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply