*MCC organizes special workshop for students on World Paper Bag Day*

*दो दिवसीय 36वें स्प्रिंग फेस्टिवल-2024 का हुआ समापन*

*अम्बाला मंडलायुक्त ने समापन समारोह में मुख्यातिथि के रूप की शिरकत*

*स्प्रिंग फेस्ट हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की सराहनीय पहल: मंडलायुक्त*

*पीजीआई चण्डीगढ़ ने जीता  ओवरआॅल विजेता का खिताब*

For Detailed

पंचकूला, 3 मार्च – हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा आयोजित दो दिवसीय 36वें स्प्रिंग फेस्ट-2024 का आज सेक्टर-5 स्थित टाउन पार्क में समापन हुआ। इस अवसर पर अम्बाला मंडलायुक्त श्रीमती रेणु एस फुलिया ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की और अनेक विधाओं में हिस्सा लेकर प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले सभी प्रतिभागियों को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। ओवरआॅल विजेता पीजीआई चण्डीगढ़ को घोषित किया गया। श्रीमती  फुलिया ने पीजीआई चण्डीगढ़ की टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया। 

    इस अवसर पर श्रीमती रेणु एस फुलिया ने टाउन पार्क का दौरा किया और पार्क में चित्रकारों द्वारा बनाई गई पेंटिंग का अवलोकन किया।

    उन्होंने कहा कि स्प्रिंग फेस्ट हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की एक सराहनीय पहल है। उन्होंने बताया कि उनके अब तक के 35 वर्ष के कार्यकाल में 11 वर्ष हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण में कार्य करने का अवसर मिला। उन्होंने करनाल व हिसार में भी इस कार्यक्रम को शुरू करवाया। इसके परिणाम स्वरूप अब प्रदेश के कई जिलों में बसंत ऋतु के इस त्योहार को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। 

   श्रीमती फुलिया ने कहा कि उन्हें प्रसन्नता है कि आज बरसात होने के बावजूद हजारों की संख्या में लोगों ने स्प्रिंग फेस्ट का लुत्फ उठाया। इस कार्यक्रम पर प्रकृति भी मेहरबान रही और बारिश की बूंदों ने कार्यक्रम को चार चांद लगा दिए। उन्होंने कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले सभी स्कूलों व स्कूली बच्चों को शुभकामनाएं दी।

     इस अवसर पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण पंचकूला की प्रशासक वर्षा खांगवाल, चीफ इंजीनियर संजीव चोपड़ा, अधीक्षक अभियंता सिविल राजीव शर्मा, अधीक्षक अभियंता होर्टिकल्चर अशोक कुमार राणा, कार्यकारी अभियंता एनके पायल और रोहताश सिंह हुडा, प्रबन्धक कैकटस गार्डन डाॅ. निधि भारद्वाज, एसडीओ दिनेश कुमार और बलवन्त अरोड़ा समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com