29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

दो दिवसीय 36वें स्परिंग फेस्ट-2024 का टाउन पार्क, सेक्टर-5  में किया जाएगा आयोजन

हरियाणा के मुख्य सचिव 2 मार्च को स्परिंग फेस्ट का करेंगे उद्घाटन

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष 3 मार्च को स्परिंग फेस्ट के समापन समारोह पर पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्यातिथि के रूप में करेंगे शिरकत

स्परिंग फेस्ट में आगुंतकों को देखने को मिलेगी कई नई गतिविधियां मेले में हाॅट एयर बैलून रहेगा लोगों के आर्कषण का केंद्र – अशोक राणा

For Detailed

पंचकूला, 26 फरवरी- दो दिवसीय 36वें स्परिंग फेस्ट 2024 का आयोजन 2 और 3 मार्च को टाउन पार्क सेक्टर-5 पंचकूला में किया जाएगा।

यह जानकारी हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (होर्टिकल्चर सर्कल) के अधीक्षक अभियंता श्री अशोक राणा ने कैक्टस गार्डन सेक्टर-5 में आयोजित एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए दी।

     उन्होंने बताया कि हरियाणा के मुख्य सचिव श्री संजीव कौशल 2 मार्च को प्रातः 10.30 बजे स्परिंग फेस्ट का उद्घाटन करेंगे जबकि हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता 3 मार्च को सायं 4:00 बजे स्परिंग फेस्ट के समापन दिवस पर पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

  श्री अशोक राणा ने बताया कि 2 मार्च को विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा, जिसमें रंगोली और पेंटिंग प्रतियोगिता, पाॅट, फेस व टैटू पेंटिंग, पर्यावरण क्विज, मेंहदी प्रतियोगिता, हास्य कवि सम्मेलन, फेंसी ड्रेस प्रतियोगिता और बेस्ट आॅउट आॅफ वेस्ट कम्पीटिशन शामिल है। इसी प्रकार 3 मार्च को ड्यूट डांस, हैल्दी बेबी शो, मोनो एक्टिंग, फेशंन शो, सेल्फी कम्पीटिशन, सोलो सिंगिंग और फोक डांस शामिल है। इसके अलावा दोनों दिन सांस्कृतिक संध्या का आयोजन भी किया जाएगा। 2 मार्च को सीएम के ओएसडी (विशेष प्रचार प्रकोष्ठ) श्री गजेंद्र फोगाट द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुति दी जाएगी। 3 मार्च को पंजाबी नाईट का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि स्परिंग फेस्ट में पहली बार आगुंतकों को कई नई गतिविधियां देखने को मिलेगी। मेले में हाॅट एयर बैलून लोगों के आर्कषण का केंद्र रहेगा।  

इस अवसर पर मैनेजर कैकटस गार्डन निधि भारद्वाज और एसडीओ दिनेश भी उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com