मतदाता पहचान पत्र के साथ आधार नंबर जोड़ने की कार्यवाही शुरू, मतदाता सूचियों के नए फार्म भी हुए लागू

दिग्विजय चौटाला – किसान, कमेरे आदि वर्गों के हकों की लड़ाई का रास्ता जजपा आसान करेगी

फतेहाबाद:

 जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला की अगुवाई में जींद उप चुनाव में जजपा ने 38 हजार वोट लेकर हरियाणा की राजनीति में शानदार प्रदर्शन किया है।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे चुनाव में जननायक की विचारधारा को आगे बढ़ाते हुए 10 सांसद संसद में भेजें। वे मंगलवार को जिले के अनेक गांवों के दौरे के दौरान ग्रामीणों से अपनी बात कर रहे थे।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि किसान, कमेरे आदि वर्गों के हकों की लड़ाई का रास्ता जजपा आसान करेगी। देश और प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) परेशान है।

भाजपा और पीपुल्स डेमाेक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की जुगलबंदी के कारण पिछले पांच वर्षोंं में 19 बार देश को आतंकी हमले झेलने पड़े।

उन्होंने भाजपा के घोषणा पत्र पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा ने पहले की घोषणाओं को तो दरकिनार कर दिया और अब एक अन्य सफेद कागज लेकर जनता को बरगलाने का काम कर रही है, वहीं कांग्रेस की बस पंचर हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में सिरसा लोकसभा से पार्टी मजबूत उम्मीदवार देगी जो सिरसा की आवाज को संसद में उठाएंगे। जजपा सरकार बनते ही पहली कलम से किसानों के कर्जे माफ करेंगे। एचटेट जैसी परीक्षाओं को खत्म किया जाएगा।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply