147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

जिला न्यायालय स्थित एडीआर भवन में कोविड-19 हेल्प डेस्क स्थापित, पैनल अधिवक्ताओं की लगाई ड्यूटियां

सिरसा, 11 मई।

For Detailed News-


                    जिला विधिक सेवा प्राधिकरण राजेश मल्होत्रा के आदेशानुसार मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी एवं सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अनुराधा के निर्देशानुसार स्थानीय जिला न्यायालय स्थित एडीआर भवन में कोविड-19 हेल्प डेस्क स्थापित किया गया है। आमजन जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के हेल्पलाइन नंबर 01666-247002 पर भी संपर्क कर सकते हैं।


                    मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी एवं सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अनुराधा ने बताया कि एडीआर भवन में स्थापित हेल्प डेस्क पर पैनल अधिवक्ता रमेश कुमार व पूनम रानी की ड्यूटी लगाई गई है। पैनल अधिवक्ताओं द्वारा भवन में आने वाले लोगों को कोविड-19 से बचने के उपाय बताए जा रहे हैं तथा मास्क लगाने व सामाजिक दूरी अपनाने का आह्वान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोविड संक्रमण से बचाव के लिए नागरिक दिन में कई बार अपने हाथों को अच्छी प्रकार से बार-बार साबुन से धोएं तथा सैनिटाइज करें। अगर बुखार, खांसी, जुखाम आदि समस्या आती है तो तुरंत अपनी टेस्टिंग करवाएं तथा चिकित्सकों की सलाह लें। इसके साथ-साथ नागरिकों से कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है। वैक्सीन लगवाने के लिए 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के व्यक्तियों को अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है। आमजन को बताया जा रहा है कि कोविड वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए घबराएं नहीं, वैक्सीनेशन के लिए आगे करवाएं।

https://propertyliquid.com


                    पैनल अधिवक्ताओं द्वारा हेल्प डेस्क में आए लोगों को मास्क भी बांटे गए। इसके अलावा आमजन को विधिक सेवा प्राधिकरण के हेल्पलाइन नंबर 01666-247002 के बारे में भी जानकारी दी गई। नागरिक इस हेल्पलाइन नंबर पर किसी भी प्रकार की मुफ्त कानूनी सहायता ले सकते हैं। इसके साथ-साथ नागरिक कोविड-19 से संबंधित जानकारी लेने के लिए 01666-248880, 01666-248870 पर भी संपर्क कर सकते हैं।