147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

जागरुकता वाहन : गली-गली में पहुंच कर बताया सामाजिक दूरी व मास्क का महत्व

सिरसा, 29 जुलाई।


              उपायुक्त रमेश चंद्र बिढ़ान के निर्देशानुसार जिला सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा आमजन को कोरोना संक्रमण के बारे में जागरुक करने के लिए जागरुकता वाहन चलाए गए हैं। ये जागरुकता वाहन शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच कर नागरिकों को घर से बाहर निकलते समय मास्क पहने व समय-समय पर हाथ धोने तथा प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों की पालना का आह्वïान कर रहे हैं। आज जागरुता वाहन ने सिरसा शहर के वार्डों, मुख्य बाजारों व विभिन्न गांवों में पहुंच कर आमजन को जागरुक किया।

For Detailed News-


              इसके अलावा प्रचार के दौरान कोरोना संक्रमण पर रोक के लिए विवाह समारोह में 50 से कम मेहमानों की भागीदारी करने व सोशल डिस्टेंस की पालना के साथ-साथ मॉस्क पहनने की भी अपील की जा रही है। साथ ही यह भी संदेश दिया जा रहा है कि विवाह समारोह के लिए संबंधित एसडीएम से अनुमति लेना व नियमों का पालन करना अनिवार्य है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए हाथ मिलाने से परहेज करें और बिना धोए हाथों से नाक व आंखों को न छूएं। इसके अलावा अपने हाथों को अच्छी तरह से साबुन या हैंडवॉश से साफ करें। जागरूकता वाहनों द्वारा लोगों से आपसे में दूरी बनाए रखने, छींकने अथवा खांसते समय टिशू पेपर का इस्तेमाल करने, सार्वजनिक और भीड़भाड़ इलाके में जाने से बचने की अपील की जा रही है। जागरूकता वाहन द्वारा लोगों को अनावश्यक घर से बाहर न निकलने, समय-समय पर अच्छी प्रकार से साबुन से हाथ धोने तथा सैनिटाइजर का प्रयोग करने व सतर्कता बरतने बारे जागरूक किया जा रहा है।

https://propertyliquid.com/


              जागरूकता वाहन शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों के सार्वजनिक स्थलों पर जाकर लोगों को कोरोना से बचाव के उपाय बता रहे हैं तथा आमजन से हिदायतों की पालन करने का आह्वïान कर रहे हैं। जागरुकता वाहन ने बुधवार को स्थानीय प्रेम नगर, जेजे कॉलोनी, शिव चोक, भादरा बाजार, लक्कड़ मंडी, भगत सिंह चौक, आर्य समाज रोड़, सदर बाजार, जनता भवन रोड़, रानियां रोड़, गांव राम नगरिया व खाजाखेड़ा सहित अनेक गांवों में पहुंच कर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हिदायतों की पालना का आह्वïान किया।