उपायुक्त ने घग्गर नदी में प्रदूषण रोकने को लेकर संबंधित अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की करी अध्यक्षता

चुनावी यात्रा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पूरे रंग में रंगे नजर आए,वो गांव बटेड़ी के पास कंबोज ढाबे पर रुके और लंच किया

हरियाणा की चुनावी यात्रा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पूरे रंग में रंगे नजर आए।

वो गांव बटेड़ी के पास कंबोज ढाबे पर रुके और लंच किया।

इस दौरान राहुल गांधी ने शाही पनीर, पीली दाल और मिक्स वेज के साथ तंदूरी रोटी खाई। यहां पर सभी कांग्रेसी नेताओं ने भोजन किया।

खास बात ये रही कि खुद राहुल गांधी ने खाने का बिल चार हजार रुपये ढाबा संचालक सोनी कंबोज को भुगतान किया और बिल रसीद अपनी जेब में रख ली। 

इसके बाद इंद्री में कार्यकर्ताओं के स्वागत के बाद करनाल आते समय रास्ते में श्रीआत्म मनोहर जैन अराधना मंदिर में भी पहुंचे और वहां पर मत्था टेककर मुनि पीयूष से आशीर्वाद लिया।

साथ ही रक्षा पोटली प्रसाद स्वरूप बांधी और उन्हें शॉल भी भेंट किया। बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। 

वहीं, करनाल में राहुल गांधी ने करीब 15 मिनट तक भाषण दिया। हालांकि, इस दौरान वे केवल 72 हजार रुपये की योजना में ही लगे रहे।

पूरे भाषण के दौरान उन्होंने हरियाणा और करनाल से संबंधित एक भी मुद्दे को टच नहीं किया।

हालांकि, कार्यकर्ताओं को उम्मीद थी कि वे प्रदेश सरकार को भी घेरेंगे और करनाल क्योंकि सीएम का गढ़ है, इसलिए सीएम के बारे में भी बोलेंगे।

लेकिन राहुल गांधी ने न तो सीएम का नाम लिया और न ही हरियाणा और करनाल की किसी समस्या पर अपना संबोधन दिया। 

कांग्रेसी नेताओं द्वारा कई दिन से दावे किए जा रहे थे कि जनसभा के दौरान हजारों की भीड़ उमड़ेगी, लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने पर भी कांग्रेसी उतनी भीड़ नहीं जुटा पाए, जितने उन्होंने दावे किए थे।

अटल पार्क के सामने जरूर कार्यकर्ताओं की भीड़ थी।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply