जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली गई साइकिल रैली

गैस एजेंसियों व पैट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मचारियों ने स्टीकर लगाकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

सिरसा, 3 मई।

स्वीप के तहत किया मतदाताओं को जागरुक

स्वीप मास्टर ट्रेनर नरेश ग्रोवर ने कहा कि मत का प्रयोग करना हमारा नैतिक कत्र्तव्य है और लोकतंत्र की परम्पराओं को बनाए रखने के लिए नई आशाओं, अभिलाषाओं, कर्म, प्रेरणा तथा निर्माण कार्य क्षमताओं के साथ आगे बढऩे के लिए अपने कर्तव्य एवं अधिकार का निर्वाहण करना सुनिश्चित करें।

वे आज शहर के पैट्रोल पंप व गैस एजेंसी में कर्मचारियों व मतदाताओं को जागरुक कर रहे थे। अतिरिक्त उपायुक्त मनदीप कौर के मार्गदर्शन में जिला में स्वीप कार्यक्रम तेज गति से आगे बढ रहा है। मास्टर ट्रेनर ने आज भूपेंद्रा गैस एजेंसी व रिलायंस पैट्रोल पम्प पर आने-जाने वाले वाहनों पर ‘सारे काम छोड़ दो-सबसे पहले वोट दोÓ व ‘सिरसा का अभिमान-शतप्रतिशत मतदानÓ के स्टीकर चिपकाकर अभियान की शुरूआत की। 

उन्होंने भूपेंद्रा गैस एजेंसी में पहुंच कर वहां पर सभी भरे सिलैंडरों पर स्टीकर चिपकाए, ताकि मतदान का संदेश घर-घर पहुंचे। उन्होंने घर-घर सिलेंडर पहुंचाने वाले कर्मचारियों को भी आग्रह किया कि वे सिलेंडर वितरण के समय भी लोगों को 12 मई को मतदान करने का संदेश दें। रिलायंस पैट्रोल पम्प पर आने-जाने वाले वाहनों पर स्टीकर लगाए गए। सभी के मोटर साईकल, कार, जीप, बस, ट्रक, ऑटो रिक्शा एवं मोबाइल आदि पर स्टीकर चिपकाए और पैट्रोल पम्प के सभी कर्मचारियों को संदेश दिया कि वे इस महापर्व में 12 मई तक जोश के साथ देशहित में अपनी जिम्मेवारी निभाएंगे। 

सभी गैस एंजेसियों एवं पैट्रोल पम्प मालिकों ने यह आश्वासन दिया कि प्रशासन द्वारा चलाए गए इस महाभियान में पूरा सहयोग करेंगे और यहां आने वाले आमजन को इसी तरह संदेश देकर 12 मई को मतदान में  भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply