आदर्श आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों (एसएसटी ) का गठन- जिला निर्वाचन अधिकारी

कोविड-19 की हिदायतों की अनुपालना के तहत आयोजित होगा स्वतंत्रता दिवस समारोह : एसडीएम दिलबाग सिंह

ऐलनाबाद, 11 अगस्त।


एसडीएम दिलबाग सिंह ने कहा कि हर वर्ष की भांति उप मंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह पूरे उत्साह जोश के साथ मनाया जाएगा, लेकिन कोविड-19 के बचाव के मद्देनजर समारोह का दायरा समिति रहेगा और एमएचए की गाइडलाइन की पालना के साथ समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान कोविड-19 के बचाव संबंधी सभी हिदायतों व उपायों को की दृढता के साथ अनुपालना सुनिश्चित की जाएगी।

For Detailed News-


एसडीएम सोमवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों बारे उपमंडल कार्यालय के सभागार में अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। एसडीएम ने समारोह के सफलतपूर्वक सम्पन्न करवाने के लिए विभिन्न विभागों की ड्यूटियां निर्धारित करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठक में रानियां तहसीलदार जितेंद्र कुमार, वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी ऐलनाबाद डॉ. हरप्रीत कौर, डा. नरेश सहारण, थाना प्रबंधक ऐलनाबाद औमप्रकाश, खंड शिक्षा अधिकारी ऋषि कुमार सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com/


एसडीएम ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ऐलनाबाद के मैदान में मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से बचाव के मद्देनजर इस बार समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति नहीं होगी। कोविड- 19 के संक्रमण के बचाव के लिए स्वतंत्रता  दिवस समारोह के दौरान संबंधित अधिकारी सभी हिदायतों व सावधानियों की अनुपालना करवाना सुनिश्चित करेंगे।


उन्होंने कहा कि समारोह स्थल व इसके आसपास सजावट तथा साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने के लिए नगर पालिका के अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। समारोह स्थल पर पेयजल की व्यवस्था के लिए मार्केट कमेटी सचिव तथा निर्बाध बिजली आपूर्ति व्यवस्था के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों को जरूरी प्रबंध करने को कहा।


एसडीएम ने सख्त हिदायत देते हुए उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि समारोह स्थल पर बिना मॉस्क कोई भी न हो। एससमारोह स्थल पर प्रत्येक व्यक्ति, अधिकारी व कर्मचरी मॉस्क अवश्य पहनें हो। कोविड-19 से बचाव संबंधी हिदायतों व सावधानियों की दृढता से पालना करवाना सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नगर पालिका सचिव 14 अगस्त को सायं व स्वतंत्रता दिवस के दिन प्रात: समारोह स्थल को पूर्ण रूप से सेनेटाइज करवाना सुनिश्चित करेंगे। सभी अधिकारी स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर अपनी ड्यूटी का निर्वहन पूरी जिम्मेवारी व ईमानदारी से करें।