*श्रीमती अरूणा आसफ अली राजकीय महाविद्यालय कालका में राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन*

कस्तूरबा गांधी आश्रम में 28 को लगेगा माइक्रो सर्विस कैंप, जनकल्णकारी योजनाओं की मिलेगी जानकारी : अनुराधा

सिरसा, 24 सितंबर।

For Detailed


जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से 28 सितंबर को कस्तूरबा गांधी आश्रम में माइक्रो लीगल सर्विस कैंप का आयोजन किया जाएगा। इसमें जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ-साथ नि:शुल्क कानूनी सहायता बारे जानकारी दी जाएगी।


जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव सीजेएम अनुराधा ने बताया कि माइक्रो लीगल सर्विस कैंप में जिला समाज कल्याण विभाग, जिला कल्याण विभाग, स्वास्थ्य विभाग, रेडक्रॉस आदि के कर्मचारी अपने विभाग के अंतर्गत आने वाली स्कीम के बारे में जानकारी देंगे।


उन्होंने बताया कि कैंप में प्राधिकरण की ओर से कानूनी सहायता, आर्थिक रूप से कमजोर या असहाय व्यक्ति को विधिक सेवा प्राधिकरण से नि:शुल्क कानूनी सेवा आदि के बारे में जानकारी दी जाएगी। आमजन 28 सितंबर को हिसार रोड़ स्थित कस्तूरबा गांधी आश्रम, सिरसा में आयोजित होने वाले इस माइक्रो लीगल सर्विस कैंप का लाभ उठाएं। उन्होंने बताया कि इसमें आधार कार्ड, श्रम कार्ड, पेंशन स्कीम, परिवार पहचान पत्र, छात्रवृत्ति योजना, मकान मरम्मत इत्यादि के बारे में जानकारी दी जाएगी तथा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से कानूनी अधिकारों व सेवाओं की प्राप्ति करने के लिए हेल्प डेस्क लगाया जाएगा।

ttps://propertyliquid.com/