जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली गई साइकिल रैली

एच.डी. रेवन्ना ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से दोबारा जीत कर प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे

मैसुरू:

कनार्टक के लोक निर्माण विभाग के मंत्री और जनता दल के वरिष्ठ नेता एच.डी. रेवन्ना ने गुरुवार को कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से दोबारा जीत कर प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

बेंगलुरू से लगभग 150 किलोमीटर दूर मैसुरू में रेवन्ना ने संवाददाताओं से कहा, “अगर मोदी वाराणसी से दोबारा जीत जाते हैं और प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। बीजेपी इस बार सत्ता में नहीं आएगी।”

जद (एस) प्रमुख एच.डी. देवेगौड़ा के दूसरे बेटे और मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी के बड़े भाई रेवन्ना मैसुरू से कांग्रेस प्रत्याशी सी.एच. विजयशंकर के प्रचार के लिए आए थे, जो यहां से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वर्तमान सांसद प्रताप सिम्हा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बड़े भाई रेवन्ना मैसुरू से कांग्रेस प्रत्याशी सीएच विजयशंकर के प्रचार के लिए आए थे, जो यहां से बीजेपी के वर्तमान सांसद प्रताप सिम्हा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा, “
यूपीए को दोबारा सत्ता में लाने और सांप्रदायिक बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए हमारी पार्टी ने चुनाव पूर्व कांग्रेस से गठबंधन किया है, क्योंकि हमने देशभर के परेशान किसानों के हितों की रक्षा की है।”

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply