शिक्षा सप्ताह के प्रथम दिन विद्यालयों में दिखा भारी उत्साह

उपायुक्त ने किया नगर परिषद कार्यालय का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

सिरसा, 24 अगस्त।

For Detailed News-


उपायुक्त अनीश यादव ने मंगलवार को नगर परिषद कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सफाई व्यवस्था, विभिन्न प्रमाण पत्रों की बनाए जाने की प्रक्रिया, प्रोपर्टी टैक्स, विकास कार्यों आदि बारे अधिकारियों से जानकारी ली और इस संबंध में आवश्य दिशा-निर्देश दिए। उपायुक्त ने कार्यालय में सरकारी कार्यों के लिए आए हुए आमजन से भी बातचीत की और मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली। इस अवसर पर ईओ संदीप मलिक सहित कार्यालय के कर्मचारी उपस्थित थे।


उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अभी तक पोपर्टी टैक्स नहीं भरा है, उनको नोटिस जारी किया जाए। उन्होंने आमजन से भी समय पर अपना प्रोपर्टी टैक्स भरने को कहा। उन्होंने शहर में विकास कार्यों संबंधी अधिकारियों को निर्देश दिए कि निर्धारित अवधि में विकास कार्य पूरे करवाए जाएं और गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए। उपायुक्त ने निरीक्षण के दौरान नगर परिषद के माध्यम से बनने वाले विभिन्न प्रमाण पत्रों के बारे में भी अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि प्रमाण पत्र निर्धारित अवधि में बनाए जाएं, ताकि आमजन को किसी प्रकार की समस्या न हो। उन्होंने कहा कि विभागीय सेवाओं का लाभ आमजन को प्राथमिकता के आधार पर दिया जाए।

https://propertyliquid.com


उपायुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहर में सफाई व्यवस्था को सुदृढ बनाने की दिशा में गंभीरता से कार्य किया जाए। सड़कों, चौक-चौराहों, पार्कों आदि की नियमित रूप से सफाई करवाई जाए। शहर में कहीं पर भी कूड़े के ढेर न लगे, इसके लिए नियमित रूप से कूड़े का उठान करवाया जाए।