जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली गई साइकिल रैली

उत्तर प्रदेश के मथुरा के शेरगढ़ थानांतर्गत अगरयाला में करीब 100 फुट गहरे बोर में एक बच्चा गिर गया

उत्तर प्रदेश : मथुरा के शेरगढ़ थानांतर्गत अगरयाला में करीब 100 फुट गहरे बोर में एक बच्चा गिर गया। बोर के गड्ढे में बच्चे के गिरने की खबर से गांव ही नहीं प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है।

मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई है। मदद के लिए गाजियाबाद से एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई है। प्रशासन ने सेना से भी मदद मांगी है। जेसीबी से खुदाई शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर तीन बजे कुछ बच्चे अगरयाला में एक एक खेत पर लगे पेड़ से शहतूत तोड़ रहे थे। उसी समय गांव के निवासी दयाराम का पुत्र पांच वर्षीय प्रवीन बोर के गड्ढे में गिर गया।

यह बोर खराब हो चुका है और करीब 100 फुट गहरा है। जानकारी के अनुसार बोर से पाइप निकाले जा चुके हैं। बोर का गड्ढा करीब नौ फुट चौड़ा है।

प्रवीन के गड्ढे में गिरने से बच्चों में अफरातफरी मच गई और गांव के लोगों को इसकी सूचना दी गई। कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ वहां एकत्र हो गई और पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर फायर ब्रिगेड भी पहुंच गई है। इसके अलाव दो एम्बुलेंस भी वहां पहुंच गई हैं। जानकारी के अनुसार गाजियाबाद से एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई है।

साथ ही प्रशासन ने इसमें सेना की मदद मांगी है। बच्चे को ऑक्सीजन मिलती रहे, इसके लिए गड्ढे में ऑक्सीजन का पाइप डाल दिया गया है। दूसरी ओर बोर के निकट जेसीबी से खुदाई शुरू कर दी गई है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply