*श्रीमती अरूणा आसफ अली राजकीय महाविद्यालय कालका में राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन*

अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री अब्दुल मियाँ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भाजपा का दामन थामा

लोकसभा चुनाव 2019 से ऐन पहले भाजपा के लिए अच्छी खबर आई है। आज पंचकूला जिला के मां चंडी देवी मंडल के अंतर्गत अभय पुर गांव में भाजपा ज़िला पंचकूला अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री अब्दुल मियाँ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भाजपा का दामन थामा।

आज यहां मंडल अध्यक्ष सतपाल गुप्ता की अध्यक्षता में  पंचकूला विधायक ज्ञान चंद गुप्ता की उपस्थिति में हुए कार्यक्रम में ऑल मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी इंडिया पंचकूला और चंडीगढ़ के जिला पर्धान सरफराज अहमद के नेतृत्व में सैकड़ों के करीब मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भाजपा ज्वाइन की। विधायक ज्ञान चंद गुप्ता द्वारा और ज़िला महामंत्री हरेंद्र मलिक द्वारा भाजपा का पटका पहना कर सभी सदस्यों को भाजपा में शामिल किया गया।


जॉइनिंग के बाद सरफराज अहमद ने कहा कि कांग्रेस या अन्य छोटे दल भाजपा को मुस्लिम विरोधी बताते हैं जबकि ऐसा नहीं है। भारत के मुसलमान अब समझ चुके हैं।  कांग्रेस ने अब तक जातिवाद की राजनीति की। उन्होंने कहा पिछले 5 वर्षों में हमने देखा जो सबका साथ सबका विकास का नारा है वह पूर्ण रूप से सफल हुआ है। मोदी जी ने जात पात को ना देखते हुए जन हितैषी योजनाएं चला सभी वर्ग के लोगों को पहुंचे इसके लिए कार्य किया है। उन्होंने कहा भाजपा की नीति और नियत को देखते हुए हमने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया है और हम चाहते है की नरेंद्र मोदी दोबारा से देश के प्रधानमंत्री बने।


    विधायक ज्ञान चंद गुप्ता ने सभी सदस्यों का भाजपा परिवार में शामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस ने आज तक फूट डाल राजनीति करने का काम किया।  उन्होंने हमेशा मुसलमान समुदाय के लोगों को डरा कर रखा कि अगर भाजपा सरकार में आती है तो आपका जीना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा की उनके शासनकाल में देश में हर दूसरे दिन कहीं ना कहीं दंगे – फ़साद की खबरें आती रहती थी। मगर आज आप सभी ने देखा मोदी जी के गुजरात में 15 साल तक मुख्यमंत्री रहते तथा देश में 5 साल प्रधानमंत्री रहते हुए कोई भी दंगा नहीं हुआ। हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर हर समुदाय के लोगों को साथ लेकर चलने का और समाज के पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुँचे इसके काम करती है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply