बाल दिवस के उपलक्ष्य में करवाई  विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित

श्री माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड के मुख्य प्रशासक नेनवरात्र मेले की तैयारीयो का लिया जायजा

श्रद्धालुओ के सुलभ दर्शन के लिए मुख्य कार्यकारी अधिकारी को दिए उचित दिशा निर्देश

पंचकूला, 2 अक्टूबर

For Detailed

श्री माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड के मुख्य प्रशासक नेनवरात्र मेले की तैयारीयो का लिया जायजा


उपायुक्त एवं श्री माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड के मुख्य प्रशासक डॉक्टर यश गर्ग ने माता मनसा देवी के प्रांगण पहुंचकर, 3 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक चलने वाले नवरात्र मेले की तैयारीयो का जायजा लिया व श्रद्धालुओ के सुलभ दर्शन के लिए सीईओ माता मनसा देवी को उचित दिशा निर्देश दिए।
उपायुक्त ने जिलावासियों को माता के नवरात्रों की बधाई और शुभकामनाएं दी।


उन्होंने कहा कि आने वाले श्रद्धालुओं के लिए किसी तरह की कोई भी असुविधा नहीं होनी चाहिए, उन्होंने पुलिस उपायुक्त को उचित सुरक्षा के भी निर्देश दिए, उन्होंने बताया कि नवरात्र मेला में श्रद्धालुओं की सुविधा व शांतिपूर्वक माता के दर्शन के लिए 11 ड्यूटी मजिस्ट्रेट और पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल भी नियुक्त किए गए हैं जो मेले में श्रद्धालुओं की सुविधा, सुरक्षा और शांतिपूर्वक माता के दर्शन करने में अपना योगदान देंगे। उपायुक्त ने जिलावासियों को नवरात्र की बधाई और शुभकामनाएं दी।डॉक्टर गर्ग ने श्रद्धालुओं से शांतिपूर्ण दर्शन करने वह व्यवस्था को बनाए रखने की भी अपील की।
सीईओ माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड श्री अशोक बंसल ने विस्तार से श्रद्धालुओं को दी जाने वाली सुविधाओ के बारे में उपायुक्त को विस्तार से जानकारी दी ।
इस अवसर पर पुलिस उपायुक्त हिमाद्री कौशिक, माता मनसा देवी साइन बोर्ड की सचिव शारदा प्रजापति और श्राइन बोर्ड के अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

https://propertyliquid.com