147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

नशा मुक्ति जागरूता कार्यक्रम में भागीदारी के लिए गांवों में प्रचार के लिए निकली टीमें

सिरसा, 27 जून।


4 जुलाई को सीडीएलयू में होगा राज्य स्तरीय नशा मुक्ति जागरूकता कार्यक्रम, राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य होंगे मु यअतिथि

                       जिला बाल कल्याण परिषद् द्वारा नशे के विरुद्घ एक अभियान चलाया गया है। इसी कड़ी में 4 जुलाई को चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय के मल्टीपर्पज हाल में नशा मुक्ति जागरूकता समारोह का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी करने व लोगों को नशे के प्रति जागरूक करने के उद्ेश्य से आज जागरूकता टीम को गांव में प्रचार के लिए रवाना किया गया। टीम को भाजपा नेता शिनोपदीप ने बाल भवन से हरी झंडी दिखाई।


                       जिला बाल कल्याण अधिकारी पुनम नागपाल ने बताया कि जिला बाल कल्याण परिषद् द्वारा नशा एक बुराई है के उपलक्ष्य नशा मुक्ति जागरूकता अभियान चलाया गया है। अभियान के प्रचार-प्रसार के लिए टीमें गठित की गई हैं, जोकि गांव-गांव जाकर लोगों को नशा न करने के लिए प्रेरित करेंगी। इसके अलावा टीमें लोगों को 4 जुलाई को सीडीएलयू में होने वाले राज्य स्तरीय नशा मुक्ति जागरूकता कार्यक्रम में बढचढकर भाग लेने के लिए भी आमंत्रित करेंगी।

For Sale


                       उन्होंने बताया कि राज्य स्तरीय नशा निषेध कार्यक्रम में हरियाणा के महामहिम राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य बतौर मु य अतिथि शिरकत करेंगे तथा भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रत्नलाल कटारिया बतौर विशिष्ठï अतिथि शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में नशा के खिलाफ सराहनीय कार्य करने वाली संस्थाओं व व्यक्तियों को भी स मानित किया जाएगा।


इस अवसर पर रजत खांडा, बलवंत शैली, निशांत सरपंच खैरेकां, अटलवीर नैन, विनोद करडवाल, लाल चन्द, दलीप जैन, बिमला देवी तथा रूचिकर कक्षाओं के बच्चे तथा बाल भवन का समस्त स्टाफ उपस्थित था।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply