147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

नगराधीश ने किया रूचिकर कक्षाओं का शुभारंभ

सिरसा, 5 जून।                   

जिला बाल कल्याण परिषद द्वारा बाल भवन में बच्चों के चहुमुखी, बौद्धिक एवं रचनात्मक विकास के लिए ग्रीष्मकालीन रूचिकर कक्षाएं शुरू की गई हैं । इन कक्षाओं का शुभारम्भ नगराधीश जयवीर यादव ने रिबन काट कर किया।      

इन रूचिकर कक्षाओं में बच्चों को आर्ट एण्ड क्राफट, डान्स तथा सैल्फ डिफैन्स का प्रशिक्षण दिया जा रहा है।   

   

इस अवसर पर नगराधीश जयवीर यादव ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चे देश का कल हैं। इसलिए अभिभावकों को चाहिए कि अपने बच्चों का भविष्य इतना उज्जवल तैयार करें कि देश का भविष्य निखर जाये। माता-पिता को अपने बच्चों पर पूरा ध्यान रखना चाहिए ताकि बच्चे यह महसूस करते रहें कि हम सुरक्षित हैं तथा अपने माता-पिता की नजर में हैं।  उन्होने इस अवसर पर जिला बाल कल्याण परिषद्,सिरसा की प्रथम मंजिल पर स्थापित लीलाधर दुःखी सरस्वति संग्रहालय का भी अवलोकन किया ।        

इस अवसर पर जिला बाल कल्याण अधिकारी श्रीमती पुनम नागपाल ने नगराधीश को जिला बाल कल्याण परिषद् द्वारा चलाई जा रही गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। रूचिकर कक्षाओं के शुभारम्भ अवसर पर सीएमजीजीए पूर्वी चौधरी, जिला बाल संरक्षण अधिकारी डाॅ गुरप्रीत कौर, नगरपार्षद एवं आजीवन सदस्य सुमन शर्मा, दलीप जैन, ललित मोहन जैन, नीलम मोंगा, बाल भवन का समस्त स्टाफ, बच्चे तथा अभिभावक उपस्थित थे।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply