29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

रोजगार मेले में विभिन्न कंपनियों ने किया 356 का प्राथमिक व 68 का अंतिम चयन

सिरसा 26 जून।


                     रोजगार विभाग द्वारा विभिन्न कंपनियों के सहयोग से आज स्थानीय पुलिस लाईन स्थित कम्यूनिटी हाल में एक रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इस अवसर पर स्थानीय व बाहर से आई लगभग 14 कंपनियों ने अपनी-अपनी स्टॉले लगा कर मेले में आए हुए प्रार्थियों का साक्षात्कार लिया। 

रोजगार मेले में लगभग 528 प्रार्थियों ने भाग लिया तथा मौके पर ही 356 प्रार्थियों का प्राथमिक चयन तथा 68 का अंतिम चयन किया गया। इस मेले में पुखराज, एनआईसी, डीसीएम टैक्सटाईल, महालक्ष्मी बायोटेक, लि., एनआईआईटी, श्रीगणपति बायोटेक, एसपीएस होस्पिटल, पूनिया होस्पिटल, एनबीएफसी, एनआईसी, रिलायंस निपो लाईफ इंश्योरेंस, एसबीआई लाईफ व कोटेक लाईफ आदि कंपनियों ने भाग लिया। 


                     इस मेले में पीएनबी से धीरज सैनी व हरदयाल सिंह बेरी ने आए हुए सभी प्रार्थियों को मुद्रा लोन के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी। जिला रोजगार अधिकारी पंकज ने मेले में आए हुए प्रार्थियों को रोजगार के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी। उन्होंने स्थानीय व बाहर से आई हुई कंपनियों, पुलिस प्रशासन, प्रार्थियों को धन्यवाद किया। इस मौके पर जिला रोजगार कार्यालय के स्टॉफ व कंपनियों के अधिकारी मौजूद थे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply