मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

नांदेड़ से आए दो यात्रियों ने भी जीती कोरोना से जंग, स्वस्थ होकर लौटे घर

सिरसा, 15 मई।  


             सिरसा में नांदेड़ से आए दो कोरोना वायरस पीडि़त यात्रियों को शुक्रवार को रिपोर्ट नेगिटीव आने के उपरांत स्वास्थ्य विभाग द्वारा उनके घर भेज दिया गया है। स्थानीय नागरिक अस्पताल में उपायुक्त रमेश चंद्र बिढ़ान की मौजूदगी में दोनों संक्रमित यात्रियों को ठीक होने उपरांत घर भेजा गया।

For Detailed News-


              उपायुक्त ने स्वास्थ्य विभाग की टीम की सराहना करते हुए कहा कि एकजुटता व संकल्प से ही कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई को जीता जा सकता है। चिकित्सक को भगवान का दूसरा रुप कहा जाता है और कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में चिकित्सकों की अहम भूमिका है। उन्होंने कहा कि सिरसा में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा पूरी लगन व दृढसंकल्प के साथ मेहनत की जा रही है। उन्होंने कहा कि नागरिक भी सावधानी बरतें और लॉकडाउन की पालना में जिला प्रशासन का पूर्ण सहयोग करें। कोरोना वायरस से घबराने की जरुरत नहीं है बल्कि सावधानी व स्वच्छता बरतें और दूसरों को भी सोशल डिस्टेंस अपनाने व मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें।

https://propertyliquid.com/


              नांदेड़ से आए दोनों यात्रियों ने ठीक होने के उपरांत घर जाते समय जिला प्रशासन नागरिक अस्पताल कीं पूरी टीम का आभार जताते हुए कहा कि इलाज के दौरान अस्पताल में उनका पूरी तरह से ख्याल रखा गया और किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी।


              सिविल सर्जन डा. सुरेंद्र नैन ने बताया कि नांदेड़ से आए दोनों यात्रियों को आज ठीक होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। एहतियात के तौर पर दोनों यात्री अपने घर में क्वारंटाइन रहेंगे। स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा भी प्रतिदिन दोनों यात्रियों की जांच की जाएगी।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!