29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

हजारों रुपये की जुआ व सट्टा राशि के साथ 13 लोग काबू

सिरसा:..जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों से 13 लोगो को 68 हजार 620 रुपये की जुआ व सट्टा राशि के साथ काबू किये है । प्रथम घटना में जिला की शहर डबवाली थाना पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान सरकारी स्कूल मण्ड़ी डबवाली क्षेत्र से महत्वपुर्ण सुचना के आधार पर सार्वजनिक जगह पर जुआ खेल रहे सात लोगों को 45,800/- रु की जुआ राशि व ताश के पत्तों के साथ काबू किये है। इस संबधं में जानकारी देते हुए थाना शहर डबवाली प्रभारी सब इंस्पैक्टर सत्यवान ने बताया की पकड़े गये लोगों की पहचान संजय पुत्र कंवरभान,सोनू पुत्र मनोहर लाल वासियान प्रेम नगर मण्ड़ी डबवाली,रवि पुत्र गुरमेल सिंह, गुरमेल पुत्र हरनेक वासियान मेहना पंजाब,सुखप्रीत पुत्र नरेंद्र वासी चक्क रुलदू पंजाब,रिछपाल पुत्र जरनैल सिंह वासी गांव कुम्हारा, पंजाब व काला पुत्र गुरतेज वासी वार्ड़ न.2 मण्ड़ी डबवाली के रुप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए लोगों के खिलाफ थाना शहर डबवाली में गेम्बलिंग एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है।       

                            वही एक अन्य घटना में जिला की नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांव जमाल क्षेत्र से महत्वपुर्ण सुचना के आधार पर सार्वजनिक जगह पर जुआ खेल रहे पांच लोगों को 8120/- रु की जुआ राशि व ताश के पत्तों के साथ काबू किये है। इस संबधं में जानकारी देते हुए नाथूसरी चौपटा थाना प्रभारी इंस्पैक्टर सुखबीर सिंह ने बताया की पकड़े गये लोगों की पहचान रामकुमार पुत्र श्रीचंद वासी जमाल, जयनारायण पुत्र लाधू राम वासी कुतियाना,राकेश पुत्र सत्यनारायण वासी पीलीमंदोरी ,चंनसुख पुत्र हरपाल वासी निठाना व राजेंद्र पुत्र रामप्रताप वासी जमाल के रुप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए लोगों के खिलाफ थाना नाथूसरी चौपटा में गेम्बलिंग एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है।         

                                             वही एक अन्य घटना में कालांवाली थाना पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान कालांवाली क्षेत्र से महत्वपूर्ण सुचान के आधार छापेमारी करते हुऐ एक युवक को 14700/- रुपयों की सट्टा राशि के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवक की पहचान साहिल उर्फ विक्की पुत्र जयपाल वासी वार्ड़ न.6 मण्ड़ी कालांवाली के रुप में हुई है ।पुलिस ने पकड़े गए युवक के खिलाफ थाना कालांवाली में गेम्बलिंग एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!