*12 फरवरी तक मनाया जाएगा ’’हर घर परिवार सूर्य नमस्कार अभियान’’* 

राम मंदिर मामले में आज शनिवार को जारी हुए ऐतिहासिक फैसले का हर वर्ग ने स्वागत कर लड्डू बांट खुशी जताते हुए इसे पूरे देशवासियों का सम्मान बताया।

सुप्रीम कोर्ट में दशकों से लंबित पडे राम मंदिर मामले में आज शनिवार को जारी हुए ऐतिहासिक फैसले का हर वर्ग ने स्वागत कर लड्डू बांट खुशी जताते हुए इसे पूरे देशवासियों का सम्मान बताया।

सुप्रीम कोर्ट के माध्यम से आज शनिवार को राम मंदिर बनाने के फैसले का स्वागत करते हुए कस्बा व ग्रामीण क्षेत्र में लोगों ने लड्डू बांट खुशी जताई। क्षेत्रवासियों शाम मंगल, देवेंद्र सिंह, महेश गोगा, सुंदर लाल पंसारी, महिंद्र मीरपुर, सोनू राणा खटौली, राजू छाबडा, अजय वर्मा, चंद्र प्रकाश एडवोकेट, गौरव सिंगला, सुखदेव मानकटबरा, विपिन वालिया, प्रीत सरदार, राजेश प्रजापति, विजय मोहन वर्मा, रजत आदि ने बताया कि राम मंदिर फैसले पर सभी तथ्यों को ध्यान में रख फैसला सुनाया गया है व यह फैसला किसी एक समाज व वर्ग के लिए नही है बल्कि पूरे भारतवासियों के हक में है जिससे समाज में बेवजह के तनाव समाप्त होंगे। क्षेत्रवासियों ने वर्षो से लंबित पडे राम मंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के जनहित फैसले का स्वागत करते हुए इस पर राजनीति न करने बारे भी चर्चा की।    

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply