29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

महानिदेशक समीर पाल सरो ने लिया तैयारियों का जायजा

सिरसा, 3 अगस्त।


           सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक समीर पाल सरो ने शनिवार को अनाज मंडी में गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया और मौके पर अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। महानिदेशक ने बताया कि राज्य स्तरीय कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। कार्यक्रम में प्रशासन द्वारा सुरक्षा व सुविधाओं के व्यापक प्रबंध किए गए है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को लेकर लोगों में भारी उत्साह है। 


सरो ने बताया कि समारोह में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की परेशानी न हो और सुरक्षा की दृष्टिï से व्यापाक बैरिगेटस लगाए गए हैं। इसके अलावा शहर के सभी मुख्य चौराहों पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। शहर में जाम की स्थिति न बने इसके लिए भारी वाहनों की आवाजाही पर अंकुश लगाया जाएगा। महानिदेशक ने मीडिया सैंटर का भी निरीक्षण किया और वहंा मीडिया कर्मियों को उपलब्घ करवाई जाने वाली सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने निर्देश दिए कि मीडिया सैंटर में तकनीकि उपकरणों की कमी नहीं होनी चाहिए। 

Watch This Video Till End….


सरो ने अनाज मंडी का दौरा किया और तैयारियों का जायजा लेते हुए कहा कि आने वाली संगत को पीने के पानी की समुचित व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि लंगर स्थल और अन्य स्थानों पर पानी के कैंपर रखे और कर्मचारियों की पानी पिलाने के लिए डयूटी लगाई जाए। 


इस अवसर पर अतिरिक्त निदेशक पंकज सेतिया, एसडीएम अमित गुलिया, बिजेंद्र हुड्डा, संयुक्त निदेशक डा. कुलदीप सैनी, डा. वेद प्रकाश सहित अन्य नोडल अधिकारी उपस्थित थे।


Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply