मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

प्रकाशोत्सव राज्य स्तरीय समारोह बनेगा भाईचारा व समरसता का प्रतीक : चोपड़ा

सिरसा, 22 जुलाई। 


              गुरु नानक देव के 550वें प्रकाशोत्सव पर सिरसा की पुलिस लाइन में होने वाला राज्य स्तरीय समारोह बड़ा ही भव्य व ऐतिहासिक होगा। समारोह में किसी विशेष समुदाय या वर्ग नहीं अपितु समस्त समाज की भागीदारी होगी। इसलिए यह समारोह भाईचारा व समरसता का प्रतीक बनेगा। 

समारोह की तैयारियों को लेकर चेयरमैन ने ली भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक


                यह बात हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन जगदीश चोपड़ा ने स्थानीय युवक साहित्य सदन में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने महापुरूषों की जयंतियों को सरकारी तौर पर मनाने का जो निर्णय लिया है, उसका उद्ेश्य लोगों तक इन महापुरूषों के उपदेशों व विचारों को पहुंचाना है। इसी कड़ी में 4 अगस्त को सिरसा में राज्य स्तरीय समारोह मनाने जा रही है ताकि गुरू नानक देव जी की बाणियां एवं शिक्षाएँ जन-जन तक पहुंचे, जिससे समाज को एक नई दिशा मिले। 

Watch This Video Till End….              

चेयरमैन ने कहा कि पुलिस लाईन में आयोजित इस समारोह में प्रदेशभर से साध संगत पहुंचेगी। इसलिए तैयारियां अभी से जोरों पर की जा रही हैं, ताकि समय रहते सभी व्यवस्थाएं पूरी हो सकें। इस समारोह के सफल आयोजन में हर व्यक्ति की भागीदारी जरूरी है। यह सौभाग्य है जिला के लिए कि गुरू नानक के जन्मोत्सव पर इतना बड़ा कार्यक्रम सिरसा में हो रहा है। इसलिए हर व्यक्ति की समारोह की तैयारियां में पूरी तन्मयता के साथ जुट जाएं। उन्होंने बताया कि गुरू नानक देव जी के जीवन पर लाईट एंड सॉऊंड कार्यक्रम का तीन अगस्त की सायं को स्थानीय चौ देवी लाल विश्वविद्यालय के ओडीटोरियम में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों से समारोह में ज्यादा से ज्यादा सहभागिता करने का आह्वान किया। 


                इस अवसर पर हरियाणा वेयरहाउसिंग कॉर्पाेरेशन के चेयरमैन श्रीनिवास गोयल, मार्केट कमेटी ऐलनाबाद के चेयरमैन अमीर चंद मेहता, मार्केट कमेटी डबवाली के चयरमैन बलदेव सिंह मांगेआना, चेयरमैन आदित्य देवीलाल, हरियाणा राÓय सहकारी कृषि और ग्रामीण विकास बैंक लिमिटेड के चेयरमैन वेद बैनिवाल सहित भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply