गोकुल सेतिया ने भारी जन सैलाभ से साबित कर दिया

सिरसा :

सत्ता आनी न आनी ये तो मुक़्क़दरों का खेल है पर कल शाम आप सब ने मेरे संघर्ष पे मोहर लगा दी ओर यह भी आप सब ने मुख्यमंत्री जी व मेरी पार्टी के समक्ष बयान कर दिया की मेरी नीतियाँ पार्टी विरोधी नहीं बल्कि सिरसा जन हितैषी हैं।


आप सब मेरी ताक़त हो,वक़्त ने चाहा तो आपको सिरसा हरियाणा में 1.नमबर पर लाके दिखाऊँगा।


अपना प्यार,अपना आशीर्वाद यूँही अपने भाई,अपने इस बच्चे पर बनाए रखिएगा।


एक बार फिर आप सभी मेरे सिरसा परिवार का मेरी दिल की गहराइयों से मुझे भरपूर आशीर्वाद देने के लिए बहुत-बहुत आभार व धन्यवाद।

Watch This Video Till End….

भारती किसान संघ चंडीगढ़ ने आज झांसी शर्मा को अपना मीडिया इंचार्ज बनाया है।

चंडीगढ़,7 सिंतबर।

भारती किसान संघ चंडीगढ़ ने आज झांसी शर्मा को अपना मीडिया इंचार्ज बनाया है। उनके साथ ही बलबीर पाल को चंडीगढ़ इकाई का महामंत्री नियुक्त किया है।इन नियुक्तियों की आज यंहा घोषणा करते हुए संघ के चंडीगढ़ के अध्यक्ष शिन्दपाल कम्बोज ने कहा कि हमारे संघ का मुख्य उद्देश्य किसानों की समस्या को सरकार तक भेजना और फिर उनको हल करवाना है।उन्होने कहा कि इसके अलावा हम केन्द्र सरकार की किसानों के लिए घोषित की गई योजनाओं को ठीक से किसानों तक पुहंचाया जा सके इसके भी पूरा ध्यान रखते हैं।उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में पंजाब, हरियाणा और खुद चंडीगड़ के ही 60 प्रतिशत किसान रहते हैं, इस लिए यंहा भी संघ का जमीनी स्तर पर गठन किया जाएगा।श्री कम्बोज ने आगे कहा कि जल्दी ही हम चंडीगढ़ में किसानों की समस्याओं को लेकर एक सेमिनार का आयोजन करेंगे।जिसमें किसानों के साथ साथ कृषि मंत्री को भी बुलाया जाएगा।

For Sale

इस अवसर पर चंडीगढ़ में संघ के इंचार्ज हरजीत सिंह भुल्लर ने कहा कि केंद्र सरकार ने जो पंजाब में आई बाढ़ के लिए 1हजार करोड़ रुपये की जो पहली किस्त भेजी है, हुम् इस बात को यकीनी बनाये गे कि उसका एक एक पैसा पीड़ितों को मिले। उन्होंने कहा कि केंद्र और भी पैसा देगा। अपनी अपनी नियुक्ति के लिए कम्बोज और चंडीगढ़ के संघ इंचार्ज हरजीत सिंह भुल्लर का आभार प्रकट करते हुए झांसी शर्मा और बलबीर पाल ने उन्हें यह आश्वासन दिया कि वे अपने दी गई जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा के साथ निभायँगे।

Watch This Video Till End….

मुख्यमंत्री ने सिरसा को दी 85 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात

सिरसा, 7 सितंबर।

13 परियोजनाओं का शिलान्यास व 7 विकासात्मक परियोजनाओं का किया उद्घाटन


हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज स्थानीय लोक निर्माण विश्राम गृह में 84 करोड़ 80 लाख रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री ने शनिवार को 13 परियोजनाओं का शिलान्यास व 7 विकासात्मक परियोजनाओं का उद्ïघाटन किया।


मुख्यमंत्री ने 62 करोड़ 20 लाख 10 हजार रुपये की  विकासात्मक परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इन परियोजनाओं मेंं गांव बाजेकां में पाईप लाईन बिछाने व वाटर वक्र्स का जीर्णोद्घार का कार्य, गांव केलनियां में 545.80 लाख रुपये की लागत से स्वतंत्र वाटर वक्र्स, गांव भावदीन में 302 लाख रुपये की लागत से बुस्टिंग स्टेशन, कोटली में 357.50 लाख रुपये की लागत से बूस्टिंग स्टेशन का निर्माण व वितरण प्रणाली का जीर्णोद्धार, गांव नौरंग व हस्सू में 205 लाख रुपये की लागत से वाटर वक्र्स, गांव राजपुरा माजरा में 149.20 लाख रुपये की लागत से स्वतंत्र वाटर वक्र्स, गांव खुईयां मलकाना में 283.55 लाख रुपये की लागत से वाटर सप्लाई स्कीम के तहत जीर्णोद्धार, गांव गंगा में 2469.05 लाख रुपये की लागत से वाटर सप्लाई एवं सीवरेज स्कीम व एसटीपी का निर्माण, कालांवाली के हुडा सैक्टर आर-3, ममेरा रोड़, पन्नीवाला मोटा, गांव चक्कां में 33केवी सब स्टेशन का निर्माण तथा सीडीएलयू के सैंटर फॉर डिस्टेंश का निर्माण कार्य शामिल है।


इसी प्रकार मुख्यमंत्री ने 22 करोड़ 60 रुपये 74 हजार की लागत की सात परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इनमें गांव बणी में 305.61 लाख रुपये की लागत से बनी पीएचसी, गांव नाथूसरी चौपटा में 393 लाख रुपये की लागत से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र(सीएचसी), गांव हांडीखेड़ा में 171 लाख रुपये की लागत से वाटर वक्र्स, गांव संगर सरिस्ता में 324.24 लाख रुपये की लागत से 33केवी सब स्टेशन, पट्टी कृपाल में 304.56 लाख रुपये की लागत से बने 33केवी सब स्टेशन, सीडीएलयू में 386.53 लाख रुपये की लागत से बने ब्वॉयज होस्टल तथा 272.20 लाख रुपये की लागत से बने हर्बल पार्क की परियोजनाएं शामिल हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन सभी परियोजनाओं का लाभ सिरसावासियों को मिलेगा।


इस अवसर पर जिलाध्यक्ष यतिन्द्र सिंह एडवोकेट, विधायक मक्खन लाल सिंगला, राम चंद्र कम्बोज, अमीर चंद मैहता, उपायुक्त अशोक गर्ग, एसपी डा अरूण सिंह,प्रदीप रातुसरिया, विजय वधवा , मुनीश सिंगला, राजेंद्र देसुजोधा, शीश पाल कम्बोज व अन्य गणमान्य  व्यक्ति उपस्थित थे। 

Watch This Video Till End….

पूरे प्रदेश के पांच राउंड लगाकर लोगों से मिलने वाला पहला सीएम, एक राउंड और लगाने का करूंगा प्रयास: मनोहर लाल

सिरसा, 7 सितंबर।

सम्मान में मिली गदा घुमा विपक्षियों पर बरसे मुख्यमंत्री, लोगों को बताई कांग्रेस-इनेलो सरकारों के भ्रष्ट तंत्र की सच्चाई


मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा 18वें दिन सिरसा जिला में पहुंची। यात्रा जिला के लगभग 50 गांवों में पहुंची और मुख्यमंत्री ने सभी पांचों सिरसा, रानियां, ऐलनाबाद, कालांवाली व डबवाली विधानसभा क्षेत्रों के लोगों का आशीर्वाद लिया। जिला में यात्रा का समापन सुभाष चौक पर शुक्रवार देर रात हुआ। अब तक जन आशीर्वाद यात्रा ने प्रदेश की 88 विधानसभा क्षेत्रों को कवर कर लिया।


स्थानीय सुभाष चौक पर आयोजित समापन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विपक्षी पार्टियों विशेषकर कांग्रेस व ईनेलो पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने लोगों को कांग्रेस व इनेलों के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार रूपी खेल की सच्चाई से अवगत करवाया। यहां पहुंचने पर पार्टी के जिला पदाधिकारियों व नेताओं ने मुख्यमंत्री को गदा भेंट की, जिसे मुख्यमंत्री ने ऊपर हवा में घुमाकर लोगों का अभिवादन किया और साथ ही कांग्रेस व इनेलों के भ्रष्ट राज तंत्र की पोल भी खोली। सांसद सुनीता दुग्गल, नंदलाल गोयल व जिला प्रधान यतिंद्र सिंह एडवोकेट ने पुष्प भेंट कर जबकि मंत्री कर्ण देव कंबोज, डॉ. बनवारी लाल व सांसद संजय भाटिया ने पगड़ी पहनाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। गत दिनों सिरसा में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव के राज्य स्तरीय आयोजन के लिए सिख समाज ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद स्वरूप सरोपा भेंट किया।


मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शुक्रवार रात्रि को जिला में जन आशीवार्द यात्रा के समापन कार्यक्रम पर विपक्षियों पर पार्टियों पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-इनेलों की सरकारों में सत्ता राज का मतलब सुख भोगना था, जबकि हमारा ध्यय लोगों की सेवा करना है। उनकी सरकारों में भ्रष्टाचार के किस प्रकार के खेल खेले जाते थे, सभी को पता है ज्यादा बताने की जरूरत नहीं है। अपनो को फायदा पहुंचाने के लिए फाईलें पहले सीएम हाऊस पहुंचाई जाती थी और पोलिसी भी इस प्रकार की बनाई जाती थी जिससे केवल और केवल अपने सगे संबंधियों व नजदीकियों को ही फायदा पहुंचे। हमने आते ही इसको बदला और कहा कि पोलिसी ऐसी हो जिसमें सभी को समान अवसर मिले।

हमने मैरिट के आधार पर दी नौकरियां, बाप-बेटा नौकरियों में भ्रष्टाचार के लिए भुगत रहे 10 साल की सजा


उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में सरकारी नौकरियों में भ्रष्टाचार का पूरा बोलबाला था। अधिकारियों की बनाई लिस्ट को रातों रात बदल दिया जाता था। नौकरियों में भ्रष्टाचार के मामले में ही बाप-बेटा(पूर्व मुख्यमंत्री औमप्रकाश चौटाला व अजय सिंह चौटाला) 10 साल की सजा भुगत रहे हैं। हमने आते ही नौकरियों में चल रहे इस खेल को बंद किया और योग्यता के आधार पर युवाओं को सरकारी नौकरियों में आने का अवसर दिया। इसी प्रकार पूर्व की सरकारों में सरकारी कर्मचारियों की एचसीएस भर्ती में भी ऐसा ही खेल चलता था। लिस्टें बनाई जाती थी और सीएम जिस पर टिक करता था उसी को एचसीएस बना दिया जाता था। लेकिन हमने इस व्यवस्था को भी बदला और कहा जो कर्मचारी योग्य होगा और मैरिट में आएगा वो ही एचसीएस बनेगा। तो इस प्रकार से हमने सत्ता परिवर्तन के साथ-साथ इन पांच सालों में व्यवस्था को बदलने का भी काम किया।


मुख्यमंत्री ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा ने सिरसा में पहुंचने के साथ ही 18 दिन पूरे कर लिए। इन 18 दिनों में प्रदेशवासियों का भारी समर्थन व आशीर्वाद मिल और अब तक 88 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया जा चुका है। रोहतक व जुलाना विधानसभा क्षेत्र को 8 सितंबर कवर किया जाएगा। इसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहतक में आयोजित रैली में प्रदेशवासियों को आशीर्वाद देने आएंगे। आप सभी इस रैली में अपनी भागीदारी करें। उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहे जन समर्थन से विपक्षी लोग बौखलाए हुए हैं। वो कहते हैं कि जब माहौल आपके पक्ष में है तो यात्रा करने की जरूरत क्या है। मैं उनको कहना चाहता हूं कि ये प्रदेश की ढाई करोड़ की जनता मेरा परिवार है और इससे मिलने के लिए मुझे कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि मैं पहला ऐसा सीएम हंू जिसने अपने पांच साल के कार्यकाल में पूरे प्रदेश के पांच राउंड लगाए हैं और अभी आगामी विधानसभा चुनाव में प्रयास करूंगा कि एक राउंड और लगाउं। उन्होंने कहा मुझे लेकर तो कईयों का कहना था कि इन्हें अनुभव नहीं है, ये कैसे राज चलाएगा और चलेगा भी तो 6 महीने या इससे ज्यादा 2 साल तक। मैंने कहा कि आप लोगों जैसे तो नहीं चला सकूंगा, क्योंकि आप लोगों का सत्ता राज सुख भोग के लिए थी, लेकिन मेरे लिए त्याग व सेवा भाव से जनता की सेवा करना है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश नई उंचाईयां छू रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनेक ऐसे ऐतिहासिक फैसले लिए जिन्हें लेने की किसी और ने आज तक हिम्मत नहीं दिखाई थी। चाहे नोट बंदी हो या फिर जीएसटी लाना इन सभी का उद्ेश्य भ्रष्टाचार को खत्म कर एक देश-एक टैक्स की व्यवस्था कायम करना था। अब हाल ही में धारा 370 व 35ए हटाने का कोई छोटा फैसला नहीं है। धारा 370 हटाना देशहित में लिया गया ऐतिहासिक फैसला है। पहले जहां आए दिन जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी व आतंकियों द्वारा हमले किए जाते थे, लेकिन अब इस प्रकार की खबरे वहां से नहीं आती है।
उन्होंने कहा कि जो युवा नशे की लत में पढ़ चुके हैं अगर वे छोडऩा चाहते हैं तो राज्य सरकार द्वारा उनका पूरा सहयोग किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसे युवाओं को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी तथा योग्यता अनुसार अपना कार्य करने वाले युवाओं को धनराशि उपलब्ध करवाकर उनको पैरों पर खड़ा होने का अवसर प्रदान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ में पिछले दिनों उत्तर भारत के 8 राज्यों की बैठक हुई थी जिसमें नशे के अवैध कारोबार पर लगाम कसने के लिए आपसी तालमेल पर विचार किया गया।उन्होंने बताया कि इस बैठक में उत्तर भारत के राज्यों ने स्टेट टास्क फोर्स गठित करने का फैसला लिया। उन्होंने बताया कि हरियाणा में भी ऐसी एक फोर्स गठित की गई है जो नशे के अवैध धंधे को रोकने के लिए है। उन्होंने कहा कि सरकार ऐसी संस्थाओं व लोगों को जो नशा मुक्ति को लेकर कार्य कर रहे हैं, उनका हर तरह से सहयोग करेगी। इससे पूर्व जन आशीर्वाद यात्रा का स्थानीय मीरपुर कालोनी में जोरदार स्वागत किया गया। इसके उपरांत डबवाली रोड़ जनता भवन रोड़ पर भी यात्रा को जनता आशीर्वाद मिला। इस मौके पर रामचंद्र कंबोज, मक्खन लाल सिंगला, डॉ. वेद बेनीवाल, मनीष सिंगला, दिवस प्रमुख कर्णसिंह रानौलिया, श्याम बजाज, सुनील बामनियां, रेणू शर्मा, राहुल सेतिया, प्रदीप रातुसरिया सहित बड़ी संख्या में भजपा पदाधिकारी और शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Watch This Video Till End….

जन आशीर्वाद यात्रा को मिले भारी समर्थन से विपक्षियों के पैरों तले की जमीन खिसकी : मुख्यमंत्री

सिरसा, 6 सितंबर


जिस प्रकार से जन आशाीर्वाद यात्रा को प्रदेशावासियों से भारी जन समर्थन मिल रहा है, उससे विपक्षी लोग बौखला गए हैं। जहां-जहां यात्रा जा रही है और लोग अपना आशीर्वाद दे रहे है, इसे देखकर विपक्षी लोगों के पैरों के तले की जमीन खिसक गई है।


यह बात मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने डिंग में जन आशीर्वाद यात्रा के स्वागत उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कही। बागड़ी इलाके में जन आशीर्वाद यात्रा की अगुवाई कर रहे मुख्यमंत्री ने ठेठ भाषा में कहा कि मे थारा पूरा ध्यान राखांगा, थे म्हारे पर अपना आशीर्वाद बनाके राखियो, थारा सारा काम कर देसां। इस पर उपस्थित लोगों ने करतल ध्वनि के साथ हाथ उठाकर अपने सहयोग का आश्वासन दिया।

जिला में पहुचंने पर हुआ जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत, लोगों ने फूल बरसा व गुब्बारे छोड़कर किया मुख्यमंत्री का स्वागत


जन आशीर्वाद यात्रा ने डिंग में पहुंचने के साथ ही जिला में प्रवेश किया, यहां पहुंचने पर लोगों ने फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल का नेताओं, प्रशासनिक अधिकारियों व सिरसा के लोगों ने भव्य स्वागत किया। अपार भीड़ ने भारत माता की जय के नारों व पार्टी के झंडे उठाकर मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने लोगों पर गुलाब के फूलों की बारिश कर उनका आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने प्रदेश में दोबारा भाजपा सरकार बनाने का आशीर्वाद जनता से मांगा जिसका हजारों की भीड़ ने हाथ उठाकर व जयघोष के साथ समर्थन किया। यहां से यात्रा ने विधानसभा सिरसा के गांव जोधकां, शेरपुरा, ताजिया, साहूवाला होते हुए दर्जनों गांव को कवर किया। सभी स्थानों पर आशीर्वाद यात्रा का ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। यात्रा के पहुंचने चेयरमैन जगदीश चौपड़ा, श्रीनिवास गोयल, जिला प्रधान यतिंद्र सिंह एडवोकेट, रेणू शर्मा, वीरभान महता, राजबीर गोदारा, मनोज खुराना, जयबीर गोदारा, अमन चौपड़ा सहित बड़ी वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का फूलमालाओं से स्वागत किया।


मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश में पहली बार 2014 में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का अवसर प्रदेश के लोगों ने दिया था। इन पांच सालों के दौरान बिना भेदभाव के समान रूप से किए गए कार्यों का ही परिणाम है कि आज जन आशीर्वाद यात्रा को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। यात्रा को मिल रहे इसी भारी जनसमर्थन व आशीर्वाद से विपक्षी पार्टियों की पैरों के तले की जमीन खिसक गई है।

विकास के मामले में सिरसा से नहीं किया भेदभाव, समान रूप से करवाए विकास कार्य


उन्होंने कहा कि 2014 में भले ही सिरसा जिला से भारतीय जनता पार्टी को समर्थन ना मिला हो, लेकिन विकास के मामले में सिरसा से किसी प्रकार का भेदभाव इन पांच वर्षों में नहीं होने दिया और प्रदेश के अन्य जिलों के समान ही विकास कार्य करवाए। आज इन पांच सालों का ही लेखा जोखा देने व अगले पांच साल के लिए आशीर्वाद लेने आए हैं। अबकी बार सरकार के इन पांच सालों के कामकाज को देखकर जिला की पांचों विधानसभा सीटों पर कमल खिलाने का काम करना है। इस पर उपस्थित भारी जनसमूह ने हाथ उठाकर अपना समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसान, मजदूर, व्यापारी, खिलाड़ी व महिलाओं सहित प्रत्येक वर्ग के लिए विकासात्मक योजनाएं व नीतियां क्रियान्वित करने का काम किया है। सरकार का काम जनता की समस्याओं का समाधान करना होता है और यह हमने भलिभांति करने का प्रयास इन पांच सालों में किया है। सिरसा जिला में जब सफेद मक्खी का प्रकोप आया, तो सरकार ने अकेले सिरसा जिला के किसानों को 700 करोड़ रुपये का मुआवजा देकर किसानों को आर्थिक राहत देने का काम किया। उन्होंने कहा कि इस इलाके में बिजली व पानी की कमी रही है, लेकिन सरकार का प्रयास है कि प्रदेश को मिलने वाले पानी का समुचित वितरण कर प्रदेश के कौने-कौने में पेयजल व कृषि के लिए पानी उपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने इस बात के लिए सिरसावासियों का धन्यवाद किया कि सरकार द्वारा लागू जनहितैषी योजनाओं व कार्यों में सिरसा ने अपना पूरा सहयोग किया। उदाहरण के रूप में चाहे बिजली बिल भरने ेकी बात हो या अन्य कोई सिरसा ने हमेशा अपनी भागीदारी निभाई है।

पांच साल का लेखा जोखा देने व अगले पांच साल के लिए आशीर्वाद लेने आए हैं


मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश की जनता से जो वादे करके हम पांच साल पहले सत्ता में आए थे उन्हें पूरा करने के लिए हमने हर संभव प्रयास किए हैं। इन पांच सालों में प्रदेश में भ्रष्टाचार पर नियंत्रण हुआ है, युवाओं को उनकी प्रतिभा और मेरिट के आधार पर नौकरियां मिल रही हैं, तकनीक व ऑनलाइन प्रणाली के माध्यम से आमजन तक योजनाओं व सेवाओं की सहज पहुंच सुनिश्चित हुई है। उन्होंने कहा कि आप लोगों के आशीवार्द से अगली बार इनसे दोगुने कार्य करेंगे। मुख्यमंत्री ने विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए लोगों से कहा कि जिस प्रकार की हालत आज विपक्षी पार्टियों की हो रखी है, उससे कोई अनजान नहीं है। उन्होंने हाल ही में कांग्रेस पार्टी में किए बदलाव पर बोलते हुए कहा कि युद्ध के मैदान मेे घोड़े व सारथी बदलने से युद्ध नहीं जीते जाया करते और इस प्रकार के लोग जनता का कभी भी भला नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में अपराधियों को राजनीति सरंक्षण मिलता था, लेकिन हमने ऐसे लोगों को सबक सीखाने काम किया है।

सिरसा की पांचों विधानसभा में कमल खिला देना, पहले की तुलना में दोगुने काम करेंगे


जन आशीर्वाद यात्रा के साथ चल रहे सांसद श्रीमती सुनीता दुग्गल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में इलाके की जनता ने भारतीय जनता पार्टी का भरपूर सहयोग व समर्थन किया और सांसद बनानकर भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने का काम किया। इसी प्रकार आगामी विधानसभा चुनावों में सिरसा की पांचों विधानसभा क्षेत्रों में जनता कमल का फूल खिलाने का काम करेगी, ताकि प्रदेश में चल रही विकास की गति को और तेजी मिल सके। सांसद ने जिला के लोगों द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा के भव्य स्वागत के लिए भी धन्यवाद किया। इस मौके पर खाद्य आपूर्ति मंत्री कर्ण देव कंबोज, मुख्यमंत्री के ओएसडी अमरेंद्र सिंह, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार अमित आर्य भी थे।

Watch This Video Till End….