*गुटका, पान मसाला के निर्माण, भंडारण व बिक्री पर 1 साल तक रहेगा बैन - उपायुक्त*

सांस्कृतिक कार्यक्रमों बारे चयन के लिए रिहर्सल का आयोजन, विभिन्न स्कूलों की 16 टीमों ने लिया भाग

सिरसा, 5 अगस्त। 


स्वतंत्रता दिवस समारोह को भव्य व आकर्षक बनाने के उद्देश्य से आज स्थानीय सीएमके महाविद्यालय के ऑडिटोरियम में उप जिला शिक्षा अधिकारी पवन सुथार की अध्यक्षता में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए टीमों के चयन के लिए रिहर्सल की गई। रिहर्सल में 16 स्कूलों की टीमों ने भाग लिया। स्वतंत्रता दिवस के सांस्कृतिक कार्यक्रम में चयन के लिए विद्यार्थियों ने एक से बढकर एक रंगारंग प्रस्तुतियां दी।


इस अवसर पर हेलन केलर दृष्टिï बाधित विद्यालय के बच्चों ने ग्रुप सॉग जय-जय राष्ट्र महान, सैंट जैवियर स्कूल के बच्चों ने राजस्थानी डांस, प्रयास, दिशा, श्रवणवाणी विकलांग केंद्र के बच्चों ने एक्शन सॉग ‘हम सब भारतीय हैंÓ की प्रस्तुति दी। इसी प्रकार विवेकानंद वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों ने हरियाणवी डांस, जवाहर नवोदय विद्यालय औढां के बच्चों ने हरियाणवी लोक नृत्य, स्वामी विवेकानंद वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अरनियावाली के बच्चों ने राजस्थानी डांस व कोरियोग्राफी, राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ने गिद्धा, न्यू सतलुज सीनियर सैकेंडरी स्कूल द्वारा एक्शन सॉग, राजकीय प्राथमिक पाठशाला मीरपुर कॉरियोग्राफी, आरोही मॉडल स्कूल नाथूसरी कला के बच्चों ने कोरियाग्राफी, दा सिरसा स्कूल द्वारा क्वाली, शाह सतनाम जी सिरसा द्वारा भांगड़ा, डीएवी स्कूल सिरसा, जीडी गोयंका व आरोही मॉडल स्कूल द्वारा राष्ट्रगान की प्रस्तुति दी। इस अवसर पर महिला एवं बाल विकास अधिकारी दर्शना, सहायक परियोजना अधिकारी शशी सचदेवा, प्रिंसिपल प्रेमचंद, लेखाकार मक्खन सिंह सहित चयनित टीम के अन्य सदस्य उपस्थित थे। 


चयनित टीम के सदस्यों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के टीम इंर्चाजों को निर्देश दिए कि वे सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग ले रहे बच्चों को ज्यादा से ज्यादा अ यास करवाए ताकि जिला स्तरीय समारोह में अच्छी प्रस्तुति हो। 

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply