147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

लोकसभा चुनाव को सफलतापूर्वक सम्पन्न करवाने पर उपायुक्त ने अधिकारियों व कर्मचारियों की थपथपाई पीठ

सिरसा 24 मई।

प्रदेशभर में मतदान प्रतिशतता में जिला के अव्वल रहने पर जिलावासियों का जताया आभार

चुनाव प्रक्रिया की सकारात्मक कवरजे के लिए मीडिया का किया धन्यवाद

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त प्रभजोत सिंह ने लोकसभा चुनाव को सफलतापूर्वक व पारदर्शी तरीके से सम्पन्न करवाने के लिए चुनाव प्रक्रिया से जुड़े अधिकारियों व कर्मचारियों की पीठ थपथपाई। साथ ही उन्होंने प्रदेश में जिला सिरसा में हुए सबसे अधिक मतदान प्रतिशतता के लिए जिलावासियों का आभार जताया है।

  उपायुक्त ने जिला सिरसा में पडऩे वाली सभी पांचों विधानसभा सैग्मेंट के सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के साथ-साथ चुनाव प्रक्रिया से जुड़े सभी कर्मचारियों द्वारा लोकसभा क्षेत्र में मतदान व मतगणना को सुचारू रूप से सफलतापूर्वक सम्पन्न करवाने के लिए सराहना करते हुए सभी की पीठ थपथपाई। उन्होंने जिला फतेहाबाद के उपायुक्त, रतिया टोहाना व नरवाना के एआरओ के अपेक्षित सहयोग के लिए उनका तहेदिल से धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपने ड्यूटी का निर्वहन भली प्रकार से किया, जिस कारण लोकसभा चुनाव सुचारू रूप सम्पन्न हुआ।

चुनाव के दौरान शांति व सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता बनाए रखने के लिए पुलिस व सुरक्षा बलों की भी की सराहना

 उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त किए गए चुनाव पर्यवेक्षकों का भी आभार जताया जिन्होंने समय-समय पर चुनाव प्रक्रिया से जुड़ी विभिन्न बारिकीयों के बारे में न केवल अवगत करवाया बल्कि मार्गदर्शन भी किया। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान शांति व सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता बनाने में पुलिस व सुरक्षा बलों का सहयोग भी सराहनीय रहा। जिसके चलते आम मतदाता ने बेखौफ होकर निडरता से मतदान प्रक्रिया में बढचढकर भाग लिया। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रक्रिया के बारे में लोगों को जागरूक करने में मीडिया का योगदान भी महत्वपूर्ण रहा है, जिसके लिए पूरी मीडिया बधाई का पात्र है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply