आदर्श आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों (एसएसटी ) का गठन- जिला निर्वाचन अधिकारी

प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में शाहसतनाम जी ब्यॉयज स्कूल की टीम रही प्रथम

सिरसा, 6 नवंबर।


             जिला बाल कल्याण परिषद् में चल रही प्रतियोगिताओं के अंतिम दिन प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसका शुभारंभ जिला शिक्षा अधिकारी राजेश चौहान ने किया। प्रतियोगिता में 41 टीमों ने भाग लिया।


                 श्रीमती चौहान ने संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को किसी न किसी गतिविधियों में भाग अवश्य लेना चाहिए। इस प्रकार के आयोजनों से बच्चों का सर्वांगिण विकास होता है। इससेे बच्चों के अंदर प्रतियोगिता की भावना के साथ-साथ आगे बढने की प्रेरणा भी मिलती है। उन्होंने इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले स्कूलों की भी प्रशंसा की।


                 जिला बाल कल्याण अधिकारी पुनम नागपाल ने बताया कि इन प्रतियोगिताओं में विभिन्न स्कूलों 41 टीमों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता के द्वितीय समूह में शाहसतनाम जी ब्यॉयज स्कूल की टीम प्रथम स्थान, डीएवी स्कूल रानिया की टीम ने द्वितीय, सेठ सागरमल जैन स्कूल व एवी इन्टरनेशनल स्कूल से तृतीय स्थान पर रही। साथ ही गुरूनानक पब्लिक स्कूल, जीआरजी स्कूल तथा डीवी विद्या निकेतन स्कूल की टीमों को सांत्वना पुरस्कार के लिए चुना गया।


                 आज की प्रतियोगिता का संचालन करने के लिए रमेश पुरी व हरीश सेठी ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने बाल भवन द्वारा आयोजित करवाई गई बाल दिवस प्रतियोगिताओं में बढ-चढ कर भाग लेने के लिए तथा पूर्ण सहयोग देने के लिए सभी स्कूलों के प्रधानाचार्यों,अध्यापकों तथा बच्चों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर लेखा अधिकारी देसराज, विभिन्न स्कूलों से आये हुये अध्यापकगण, बच्चे तथा बाल भवन का समस्त स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply