147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

प्रकाशोत्सव समारोह पर सुरक्षा के रहेंगे पुख्ता इंतजाम : पुलिस अधीक्षक

सिरसा, 3 अगस्त।

1700 पुलिस कर्मी संभालेंगे सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा


                  गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव अवसर पर सिरसा की अनाज मंडी में होने वाले राज्य स्तरीय समारोह की तमाम व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं। इसी कड़ी में समारोह स्थल से लेकर सिरसा शहर के चौक-चौराहों तक सुरक्षा के तमाम इंतेजाम पूरी तरह से पुख्ता किए गए हैं। सुरक्षा की जिम्मेवारी 1700 पुलिस कर्मियों पर रहेगी। 

Watch This Video Till End….

   यह जानकारी पुलिस अधीक्षक डॉ. अरूण सिंह ने आज प्रकशोत्सव समारोह की तैयारियों की समीक्षा को लेकर स्थानीय पंचायत भवन में आयोजित बैठक में उपस्थित अधिकारियों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने बताया कि समारोह में आने वाले श्रद्घालुओं को किसी प्रकार की असुविधा ना हो इसके दृष्टिïगत तमाम सुरक्षा की इंतजाम किए है। उन्होंने बताया कि समारोह स्थल से लेकर शहर के मुख्य चौक व चौराहों आदि पर पुलिस कर्मियों की तैनाती की जाएगी। इस कार्य के लिए 1700 पुलिस कर्मियों की ड्ïयूटियां रहेंगी। उन्होंने बताया कि नगर कीर्तन आयोजन की सुरक्षा की जिम्मेवारी उप पुलिस अधीक्षक आर्यन चौधरी की रहेगी। 


                    इनके नेतृत्व में 110 महिला व पुरूष कर्मचारी सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगी। हवाई अड्ïडे पर पर उप पुलिस अधीक्षक रोहताश कुमार की जिम्मेवारी रहेगी। इसी प्रकार वीवीआईपी रूट के लिए उप पुलिस अधीक्षक दलजीत सिंह को लगाया गया है। रानियां, ऐलनाबाद व राजस्थान चौपटा रूट पर डीएसपी रविंद्र सांगवान सुरक्षा की जिम्मेवारी संभालेंगे। मानसा बरनाला रोड वा हिसार, फतेहाबाद रूट पर डीएसपी किशोरी लाल, पार्किंग व्यवस्था के लिए एसीपी ट्रेफिक गुरूग्राम राजेंद्र दलाल, नाकों पर सुरक्षा व्यवस्था डीएसपी नरेंद्र कुमार, पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस पर डीएसपी रविंद्र शर्मा, कीर्तन दरबार स्थल अनाजमंडी पर डीएसपी दलबीर सिंह, आयोजन स्थल पर अंदर व चारों और डीएसपी अजयपाल व पुष्पा खत्री सुरक्षा प्रबंधों की  जिम्मेवारी संभालेंगे। उन्होंने बताया कि सतसंग पंडाल व लंगर में डीएसपी जगदीश चंद्र, डीएफडी ड्यूटी पर डीएसपी गुरमेल सिंह, लंगर हालो, किचन, प्रदर्शनी व स्टॉल पर डीएसपी सुभाष चंद्र व सुशीला देवी, पंडाल व लंगर के चारों तरफ भवनों की छतों पर सुरक्षा व्यवस्था हेतु डीएसपी सतेंद्र सिंह, वीवीआईपी व वीआईपी लांज विश्राम गृह पर डीएसपी सतीश गोतम की ड्यूटियां रहेगी।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply