बाल दिवस के उपलक्ष्य में करवाई  विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित

जिले के विद्यार्थियों के लिए सभी आईटीआई में आॅन दा स्पाॅट दाखिला लेने के लिए सुनहरी मौका-उपायुक्त 

-30 सितंबर तक इच्छुक विद्यार्थी संबंधित आईटीआई में पंहुचकर दाखिला करे सुनिश्चित

For Detailed

पंचकूला, 24 सितंबर- उपायुक्त डाॅ. यश गर्ग ने बताया कि ओद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थान पंचकूला, आईटीआई कालका बिटना,  कालका  आईटीआई बिटना महिला, आईटीआई रायपुररानी, राजकीय ओद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थान बरवाला कनौली में जिला के इच्छुक विद्यार्थियों के लिए खाली सीटों पर दाखिला लेने के लिए सुनहरी मौका है। 

श्री गर्ग ने बताया कि आईटीआई पंचकूला में खाली सीट 78, कालका एट बिटना में 160, कालका एट बिटना महिला में 33, आईटीआई रायपुररानी में 26 सीट, आईटीआई बरवाला एट कनौली में 23, जी एंड जी प्राईवेट आईटीआई रायपुररानी में 4, काॅटालिया प्राईवेट आईटीआई रायपुररानी में 55 और मदनी प्राईवेट आईटीआई पीओ गरही कोटा में 74 सीटें खाली पड़ी है। इन सीटों पर दाखिलें के लिए जिले के विद्यार्थी 30 सितंबर तक आॅन दी स्पाॅट पंहुचकर अपना दाखिला सुनिश्चित कर सकते है। 

राजकीय ओद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थान पंचकूला की प्रिंसीपल श्रीमती गीता ने बताया कि पंचकूला आईटीआई में आधुनिक व्यवसाय जीयो इन्फ्रोमैटिक असिस्टेंट की ट्रेड भी उपलब्ध है। जीयो ट्रेड की सरकारी एजेंसियों, निजी कंपनियों व गैर सरकारी संगठनों में इस ट्रेड के पास आउट की व्यापक मांग है। 

उन्होंने बताया कि प्रत्येक आईटीआई में छात्रों की सुविधा के लिए हैल्प-डेस्क बनाए गए है। ये हैल्प-डेस्क अवकाश के दिन भी छात्रों की सुविधा के लिए इन्फोमेशन देंगे और इन हैल्प-डेस्क के मोबाईल नंबर 9813799466, 9725818020 पर भी संपर्क करके विस्तृत जानकारी प्राप्त की जा सकती है। रिक्त सीटों का ब्यौरा वेबसाईट https://admissions.itiharyana.gov.in  पर उपलब्ध है।

https://propertyliquid.com