147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

जिला में हुआ 76.9 प्रतिशत मतदान, प्रदेश में रहा दूसरे स्थान पर

सिरसा, 22 अक्तूबर।

उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने मतदान प्रक्रिया के सफलतापूर्वक समापन के लिए जिलावासियों व कर्मचारियों के साथ-साथ मीडिया का किया धन्यवाद


          विधानसभा आम चुनाव 2019 के लिए जिला में 21 अक्तूबर को मतदान प्रक्रिया का सफलतापूर्वक समापन हो गया। जिला में मतदान प्रतिशत 76.9 रहा। सिरसा जिला मतदान प्रतिशतता में प्रदेशभर में दूसरे स्थान पर रहा, पहले स्थान पर फतेहाबाद जिला रहा, जहां पर 77 प्रतिशत मतदान हुआ। जिला में मतदान प्रक्रिया के सफलतापूर्वक समापन के लिए चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारियों व कर्मचारियों के कार्यों की सराहना की और प्रशासन के सहयोग के लिए जिलावासियों व मीडिया कर्मियों का धन्यवाद भी किया।


          उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने बताया कि विधानसभा आम चुनाव-2019 के लिए जिला में हुई मतदान प्रक्रिया का सफलतापूर्वक समापन हुआ। जिला की पांचों विधानसभा क्षेत्रों पर मतदान प्रक्रिया पूरी तरह से निष्पक्ष, शांतिपूर्वक व सफलतापूर्वक सम्पन्न हुई। उन्होंने बताया कि जिला में कुल 76.9 प्रतिशत मतदान हुआ। पूरे प्रदेशभर में मतदान प्रतिशतता में सिरसा जिला दूसरे स्थान पर रहा, जबकि 70 प्रतिशत मतदान के साथ फतेहाबाद पहले स्थान पर रहा। मतदान प्रतिशतता में प्रदेश में जिला का दूसरे स्थान पर रहना यहां के नागरिकों की जागरूकता को सार्थक करता है, इसके लिए उन्होंने सभी मतदाताओं को बधाई दी। उन्होंने बताया कि कालांवाली विधानसभा क्षेत्र में 75.10 प्रतिशत, डबवाली विधानसभा क्षेत्र में 78.80 प्रतिशत, रानियां विधानसभा क्षेत्र में 79.60 प्रतिशत, सिरसा विधानसभा क्षेत्र में 68.30 प्रतिशत तथा ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र में 83.60 प्रतिशत मतदान हुआ।


          उन्होंने जिला में मतदान प्रक्रिया के शांतिपूर्वक समापन के लिए चुनाव प्रक्रिया से जुड़े सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के कार्य प्रणाली की सराहना की। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव प्रक्रिया के सफल संचालन के लिए जिलावासियों व राजनैतिक दलों द्वारा प्रशासनिक सहयोग के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने मीडिया कर्मियों द्वारा मतदान प्रक्रिया की सकारात्मक कवरेज के लिए धन्यवाद किया।


Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply