147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

कोरोना वायरस का प्रकोप आज पूरे विश्व में फैला हुआ है और लॉकडाउन के दौरान सावधानी व सचेत रह कर ही इस वायरस से बचाव किया जा सकता है।

सिरसा, 13 मई।


कोरोना वायरस का प्रकोप आज पूरे विश्व में फैला हुआ है और लॉकडाउन के दौरान सावधानी सचेत रह कर ही इस वायरस से बचाव किया जा सकता है। इस दौरान जरुरतमंदों की मदद के लिए सराहनीय पहल करते हुए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पैनल अधिवक्ता पैरा लीगल वॉलेंटियर्स ने जरूरतमंद व असहाय लोगों को राशन पहुंचाने, मास्क व सेनेटाइजर वितरित किए।

For Detailed News-


जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव अनमोल सिंह नयर ने बताया कि पैनल अधिवक्ता दीपांशुल मक्कड़, सुनीता शर्मा व पैरा लीगल वॉलेंटियर्स हरीश सोनी, संतलाल गुबर, नारायणी देवी, रजनी, रमनदीप, भीम सिंह, सुभाष चंद चुंघ व सुमन ने मजदूरी, झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोगों को तीनों समय का खाना दे रहे हैं, साथ ही सुखा राशन आटा, चावल दाल, सब्जी व दूध भी दिया जा रहा है।

https://propertyliquid.com/


उन्होंने बताया कि विधिक अधिवक्ता व वॉलेंटियर्स ने अपने-अपने मोहल्लों में रहने वाले लोगों को सावधानी व जागरूकता बरतने के लिए बताया। इसके अलावा लोगों से अपील की कि वे बिना वजह लोग अपने घरों से बाहर ना निकले, घर का जरूरी सामान लेने दुकानों पर जाये तो मास्क पहन कर जाये तथा सोशल डिस्टेंस अपनाते हुए कम से कम छह फीट की दूरी पर खड़े हो। उन्होंने कहा कि छोटे बच्चों को घर के बाहर न जाने दें तथा घर के बड़े बुर्जुगों का खास ख्याल रखे।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!