147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

सरदार पटेल की जयंती पर 31 को रन फॉर यूनिटी में दौड़ेगा शहर

सिरसा, 29 अक्टूबर।

उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने बैठक में प्रबंधों के संबंध में अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश


            सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती राष्टï्रीय एकता दिवस के रूप में 31 अक्तूबर को आयोजित की जाएगी। इसके अंतर्गत रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाएगा जिसमें खिलाड़ी, विद्यार्थी, एनसीसी कैडेट, पंचायती राज संस्थाएं, सामाजिक संस्थाएं व शहरवासी भागीदारी करेंगे। इसके पश्चात राष्टï्रीय एकता की शपथ का भी आयोजन किया जाएगा।


            यह जानकारी उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने आज अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित अधिकारियों की बैठक के दौरान दी। उपायुक्त ने कहा कि प्रतिवर्ष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाता है जिसके माध्यम से नागरिकों को एकता व भाईचारे का संदेश दिया जाता है। इस वर्ष भी इस कार्यक्रम का आयोजन जोश व हर्षोल्लास के साथ किया जाएगा।


            उपायुक्त ने बताया कि रन फॉर यूनिटी की दौड़ 31 अक्तूबर को शहीद भगत सिंह स्टेडियम से सुबह 7.30 बजे शुरू की जाएगी। यहां से शुरू होकर दौड़ जेसीडी विद्यापीठ से होते हुए वापस शहीद भगत सिंह स्टेडियम में सम्पन्न होगी। उन्होंने कहा कि रन फॉर यूनिटी के लिए खिलाड़ी, विद्यार्थी, एनसीसी कैडेट, पंचायती राज संस्थाएं, सामाजिक संस्थाएं व शहरवासी भाग लेंगे। उन्होंने पुलिस विभाग को रन फॉर यूनिटी के रूट पर वाहनों के आवागमन को सुचारू रखने, नगर परिषद के अधिकारियों को साफ-सफाई की व्यवस्था करवाने, जनस्वास्थ्य विभाग को पानी की व्यवस्था करवाने तथा स्वास्थ्य विभाग को एंबुलेंस व चिकित्सकों की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि दौड़ में शामिल बच्चे अपने हाथों में स्लोगन लिखे व संदेश देते पोस्टर-बैनर लेकर आमजन को एकता का संदेश देंगे।


           इस बैठक में एसडीएम सिरसा जयवीर यादव, नगराधीश कुलभूषण बंसल, उप पुलिस अधीक्षक आर्यन, जिला शिक्षा अधिकारी राजेश चौहान, जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी कृष्ण कुमार बेनीवाल सहित पंचायती राज, सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि मौजूद थे। 

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply