147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

कोरोना के कहर से पूरी दुनिया संकट के दौर से गुजर रही है।

सिरसा, 13 मई।

 कोरोना के कहर से पूरी दुनिया संकट के दौर से गुजर रही है।


              कोरोना के कहर से पूरी दुनिया संकट के दौर से गुजर रही है। इस वैश्विक महामारी के खिलाफ हर कोई किसी न किसी रूप में अपना योगदान दे रहा है। इसी कड़ी में हरियाणा खादी ग्रामोद्योग भी सहयोग के लिए आगे आया है। बोर्ड ने सिरसा जिला को मॉस्क बनाने के लिए 100 मीटर कपड़ा डोनेट किया है। जिला खादी व ग्रामोद्योग अधिकारी ओम प्रकाश भाटिया ने उपायुक्त रमेश चंद्र बिढान को मास्क बनाने के उद्देश्य से 100 मीटर कपड़ा भेंट किया।

For Detailed News-


              जिला खादी व ग्रामोद्योग अधिकारी ओम प्रकाश भाटिया ने बताया कि हरियाणा खादी व ग्रामोद्योग बोर्ड द्वारा कोरोना से बचाव के लिए सहयोग स्वरूप कपड़ा भेंट किया जा रहा है। इसी कड़ी में बोर्ड की चेयरमैन गार्गी कक्कड़ ने सिरसा जिला को भी 100 मीटर कपड़ा डोनेट किया है। यह कपड़ा मॉस्क बनाने के लिए प्रयोग में लाया जाएगा। उन्होंने बताया कि कोविड-19 बचाव के लिए मॉस्क एक बेहतर उपाय है। इसी उद्ेश्य से बोर्ड ने प्रशासन को सहयोग स्वरूप कपड़ा भेंट किया है, ताकि अधिक से अधिक जरूरमंत लोगों को मॉस्क मुहैया करवाया जा सके।

https://propertyliquid.com/


              उपायुक्त रमेश चंद्र बिढान ने कहा कि इस संकट की घड़ी में हर कोई अपने सामर्थय अनुसार सहयोग कर रहा है। खादी ग्रामोद्योग बोर्ड ने मॉस्क के लिए जो कपड़ा भेंट किया है, यह बहुत ही उपयोगी सिद्ध होगा। कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव के लिए मॉस्क बहुत ही जरूरी है। मॉस्क को अब लोगों को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बना लेना चाहिए। सोशल डिस्टेंस व मॉस्क का प्रयोग कोरोना वायरस से बचाव का बेहतर उपाय है। इस दौरान विभाग के फतेह सिंह भी मौजूद रहे।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!