Department of Indian Theatre celebrated World Theatre Day

नवनियुक्त उपायुक्त श्री विनय प्रताप सिंह जिला सचिवालय के सभागार में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुये।

For Detailed News-

पंचकूला 7 जून- नवनियुक्त उपायुक्त श्री विनय प्रताप सिंह ने आज जिला सचिवालय के सभागार में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उपायुक्त ने जिला की प्राथमिकताओं पर विस्तृत चर्चा की और विभिन्न विभागों के बीच समन्वय को और बेहतर बनाने के लिये दिशा-निर्देश दिये।


श्री विनय प्रताप सिंह ने कहा कि जिला में राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों को और प्रभावी ढंग से लागू करने तथा उनका लाभ आमजन तक पंहुचाने के उद्देश्य से इस प्रकार की और भी बैठके आयोजित की जायेगी।


उन्होंने कहा कि इन बैठकों के उपरांत जिलावासियों से मिलकर शीघ्र ही जिला की प्राथमिकताओं को तय किया जायेगा और जिला प्रशासन के अधिकारियों की पूरी टीम इस दिशा में मिलकर इन्हें पूरा करने का प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि जिला में कोरोना के मामलों में काॅफी कमी आई है और कोविड की दूसरी वेव लगभग समाप्ति की ओर है। उन्होंने कहा कि केसों में कमी आने के बावजूद भी हमें किसी भी प्रकार की कोताही या लापरवाही नहीं बरतनी है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा कोरोना से प्रभावी ढंग से निपटने के लिये कोविड टीकाकरण के साथ साथ आईसीएमआर, भारत सरकार तथा राज्य सरकार द्वारा समय समय पर जारी की गई हिदयतों व दिशा निर्देशों की पालना सुनिश्चित की जायेगी।

https://propertyliquid.com


बैठक के दौरान उपायुक्त ने जिला में परिवार पहचान पत्र, मरीजों के लिये आॅक्सीजन की सप्लाई, खेलों इंडिया गेम्स-2021, डीड रजिस्ट्रेशन सहित अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की।


इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा, एसडीएम पंचकूला ऋचा राठी, एसडीएम कालका राकेश संधु, नगराधीश सिमरनजीत कौर, सिविल सर्जन जसजीत कौर, सीईओ जिला परिषद निशु सिंगल, जिला परिवहन अधिकारी अमरिंद्र सिंह सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।