मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

74 निरंकारी श्रद्वालुओं ने रक्तदान किया

सन्त निरंकारी मिशन की सन्त निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन ने आज सन्त निरंकारी सत्संग भवन भंखरपुर में निरंकारी सत्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज के आर्शीवाद से रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसका शुभारंभ समगोली के मुखी श्री गुरनाम जी ने किया। इस शिविर में कुल 74 निरंकारी श्रद्वालुओं ने रक्तदान किया।

For Detailed News-

समगोली के मुखी श्री गुरनाम जी ने कहा कि निरंकारी मिशन का ध्येय ही मानवता की सेवा करना है। कोरोना महामारी के दौरान व अन्य प्राकृतिक आपदाओं में मिशन द्वारा मानवता की सेवा ही सर्वोपरि रही है। इसी कड़ी में रक्तदान शिविरों द्वारा निरंतर योगदान दिया जा रहा है।

https://propertyliquid.com

इस अवसर पर चंडीगढ़ जोन के जोनल इंचार्ज श्री के0के0 कश्यप ने रक्तदाताओं द्वारा कोरोना जैसी महामारी के दौरान दिए जा रहे सहयोग के लिए अभिवादन किया। उन्होंने बताया कि निरंकारी मिशन द्वारा लाॅकडाउन की अवधि के दौरान व तत्पश्चात् निरंतर रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा हैै। अब तक कुल 21 रक्तदान शिविरों का आयोजन चंडीगढ़ जोन में किया जा चुका है जिसमें लगभग 2200 यूनिट रक्त एकत्रित करके मानवमात्र की सेवा के लिए दिया गया है।भंखरपुर के मुखी श्री गुरदास मल व संचालक जसविन्द्र सिंह ने चंडीगढ़ जोन के जोनल इंचार्ज व समगोली के मुखी श्री गुरनाम जी व आस पास के क्षेत्र से आए सभी श्रद्वालुओं का रक्तदान शिविर में पहुंचने पर धन्यावाद किया। उन्होंने कहा कि निरंकारी श्रद्वालु सदैव बाबा हरदेव सिंह जी महाराज के उन कथनों “मानव रक्त नालियों में नहीं, नाड़ियों में बहना चाहिए” . को सही मायनों में रक्तदान शिविर लगाकर चरितार्थ कर रहे हैं। गर्वनमैंट मल्टीस्पैशलटी अस्पताल सैक्टर.16 की डाॅ सिमरजीत कौर के नेतृत्व में 12 सदसीय टीम ने रक्त एकत्रित किया।