29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

हरियाणा गौ सेवा आयोग के चेयरमैन श्री श्रवण कुमार गर्ग ने आयोग में 11 सदस्यों की नियुक्ति के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का किया धन्यवाद

– 3 वर्ष के लिए की गई है सदस्यों की नियुक्ति

For Detailed News

पंचकूला, 23 जून- हरियाणा गौ सेवा आयोग के चेयरमैन श्री श्रवण कुमार गर्ग ने आयोग में 11 सदस्यों की नियुक्ति के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया।


उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा हरियाणा गौ सेवा आयोग में 11 सदस्यों की नियुक्ति से आयोग का कार्य सुचारू रूप से चलाने में मदद मिलेगी। उन्होंने बताया कि इन सदस्यों की नियुक्ति 3 वर्ष के लिए की गई है। अब गौ सेवा आयोग में एक चेयरमैन व एक वाइस चेयरमैन सहित 12 सदस्य होंगे। उन्होंने नवनियुक्त सदस्यों को उन्नत कार्यशैली से कार्य करने के लिए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

https://propertyliquid.com/


उन्होंने बताया कि गुरुग्राम निवासी पूरणमल यादव को गौ सेवा आयोग में वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है। इसके अलावा आयोग के नव नियुक्त सदस्यों में रोहतक के जगदीश मलिक, नूंह जिले के सुरेंद्र प्रताप आर्य, सिरसा जिले के रणजीत सिहाग, सोनीपत जिले के राकेश मलिक, झज्जर जिले के प्रमोद बंसल, कुरुक्षेत्र से जगदीश तनेजा, यमुनानगर जिले के विजय सिंगला, हिसार जिले के अश्वनी मित्तल, करनाल जिले के आदित्या अग्रवाल और मेवात/नूंह जिले आस मोहम्मद शामिल हैं।