मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि मुख्यमंत्री हरियाणा ने सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलते हुए प्रदेश के हर हल्के का समान विकास किया है।

सिरसा 1 सितम्बर।


                 सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि मुख्यमंत्री हरियाणा ने सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलते हुए प्रदेश के हर हल्के का समान विकास किया है। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि वे आगामी 6 सितम्बर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत करें और मुख्यमंत्री के विचार सुने।


                   वे जिला के गांव धोतड़ में युवा जागृति कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित कर रही थी। उन्होंने युवाओं को नशे से दूर रहने की अपील करते हुए कहा कि नशा एक सामाजिक बुराई है। उन्होंने कहा कि नशे के कारोबारियों का सामाजिक बहिष्कार करेें। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति नशे के कारोबार में संलिप्त हैं उनकी सूचना प्रशासन कों दें। उन्होंने कहा कि गांव धोतड़ के बच्चों के चहरे खिले हुए है मतलब यहां नशा नहीं है। हम सब मिलकर देश व प्रदेश को आगे बढा सकते है। उन्होंने कहा कि आगामी 6 सितम्बर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा सिरसा पहुंचेगी। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि वे इस यात्रा का भव्य स्वागत करें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हरियाणा ने सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलते हुए प्रदेश के हर हल्के का समान विकास किया है। उन्होंने कहा कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या पहुंच कर यात्रा का स्वागत करें तथा मुख्यमंत्री का संदेश सुने। इस अवसर पर ग्रामीणों ने अपनी मांगे रखी जिस पर सांसद ने उन्हें जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन भी दिया। 


इससे पूर्व उन्होंने गांव धोतड़ में अनुसूचित जाति चौपाल में बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण किया। तत्पश्चात उन्होंने गांव के पार्क में महाराजा सूरजमल जी की प्रतिमा का भी अनावरण किया। इस अवसर पर महाराजा सूरजमल के पड़पौत्र पुष्पेंद्र चौधरी भी मौजूद थे। इस अवसर पर विभिन्न ग्राम पंचायतों ने सांसद को सम्मानित किया तथा उन्हें पगड़ी भी भेंट की।

For Sale


                   तत्पश्चात सांसद सुनीता दुग्गल ने स्थानीय संत नगर कॉलोनी में जय मां सरस्वती सेवा समिति के स्थापना दिवस कार्यक्रम में शिरकत की। उन्होंने कहा कि हमें इस बात पर गर्व होना चाहिए कि हम ऐसे देश के निवासी है जिसकी संस्कृति बहुआयामी है, यह विभिन्न धर्मों, रिवाजों, परम्पराओं और विचारों का समावेश है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक संस्कृति हमें कुछ न कुछ सिखाती है और हमारी परम्परा वसुधैव कुटुम्बकम् अर्थात ‘पूरी वसुधा (धरती) एक हैÓ पर आधारित है। उन्होंने कहा कि हम सब एक हैं और हमें कोई भी अलग नहीं कर सकता।


                   गांव धोतड़ में मार्केट कमेटी ऐलनाबाद के चेयरमैन अमीरचंद मेहता, सरपंच धोतड़ विनोद सहारन, हनुमान गोदारा, मनफूल सिहाग, देवीलाल गोदारा, निहाल सिंह, रामप्रताप नैन, सोहनलाल नैन, शीशपाल रघुवीर, राजेन्द्र कड़वासरा, हनुमान गोदारा एडवोकेट, ईश्वर मेहला, निखिल हुड्डा, सरपंच हांडी खेड़ा आत्माराम सिहाग, सरपंच कंवरपुरा मुकेश लाखलान, सरपंच राजपुरा साहनी संदीप सहारण, सरपंच खारिया अमर सिंह, सरपंच किशनपुरा प्रताप सोलंकी, सरपंच सादेवाला यशोदा देवी, सरपंच धौलपालिया यशोदा देवी, सरपंच बेहरवाला विजय, सरपंच पोहड़का, सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। स्थानीय संत नगर कॉलोनी में जय मां सरस्वती सेवा समिति के संरक्षक प्रो. दयानंद शर्मा, वरिष्ठï भाजपा नेता रोहताश जांगड़ा, डा. भजन लाल, सत्यवान दुग्गल, पंकज दुग्गल, रामशरण, परशुराम यादव, मुन्ना गुप्ता सहित अन्य सदस्य मौजूद थे। 

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply