Department of Indian Theatre celebrated World Theatre Day

सक्षम उत्कृष्ट सम्मान समारोह, पिंजौर

पंचकूला, 3 जुलाई –

पंचकूला के पिंजौर खण्ड के सक्षम होने पर खण्ड के उत्कृष्ट शिक्षकों का सम्मान समारोह सेक्टर 11 स्थित मानव मंगल स्कूल में आयोजित किया गया।इस समारोह में पंचकूला के उपायुक्त श्री मुकेश कुमार आहूजा ने पिंजौर खण्ड के शिक्षकों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इस समारोह में खण्ड के तीसरी, पांचवीं व सातवीं के 661 अध्यापक, अध्यापिकाओं, विद्यालय मुखियों व हेड मास्टर एवम सक्षम योजना में सहयोग देने वाले पीजीटी को उनके योगदान के लिए सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।


इस अवसर पर उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने अध्यापकों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि जिस प्रकार उन सब ने मेहनत व लग्न से विद्यार्थियों को हिंदी व गणित विषय में सक्षम किया है । इसी तरह अब वो सभी शिक्षकों को ज़िले को सक्षम प्लस करने में भी पूर्ण सहयोग देकर पंचकूला सक्षम प्लस बनाना है। उन्होंने कहा कि शिक्षकों द्वारा आज की मेहनत से प्रदेश की भावी पीढ़ी और अधिक शिक्षित, सुदृढ़ व मजबूत आधार वाली होगी ।

Watch This Video Till End….


इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी श्री एच0एस0सैनी ने कहा कि ज़िले को सक्षम करने के लिए शिक्षकों ने छुट्टी वाले दिन भी कक्षाएं ली, जिसके लिए शिक्षक बधाई के पात्र हैं।


इस अवसर पर उप ज़िला शिक्षा अधिकारी सुनीता नैन, ज़िला मौलिक शिक्षा अधिकारी श्रीमती निरुपमा, डाइट प्रिंसिपल सुजाता राणा, खंड शिक्षा अधिकारी पिंजौर, अजीत सिंह चुघ, खंड शिक्षा अधिकारी, मोरनी, अंजू ग्रोवर , श्रीमती इंदुबाला, श्री पुष्पिंदर सहित एबीआरसी उपस्थित रहे।


इस अवसर पर सक्षम के ज़िला नोडल अधिकारी असिन्दर कुमार ने पी0पी0टी के द्वारा सक्षम सम्बन्धी जानकारी दी।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply