मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

शांतिपूर्वक मतदान प्रक्रिया के लिए उपायुक्त पार्थ गुप्ता ने जिलावासियों का जताया आभार

सिरसा, 10 नवंबर।

For Detailed


उपायुक्त पार्थ गुप्ता ने बताया कि जिला परिषद व पंचायत समिति की मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुई है। उन्होंने जिला वासियों को बधाई देते हुए कहा कि जिला सिरसा में कुल 73.6 प्रतिशत मतदान हुआ है, 5 लाख 36 हजार मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है।


उपायुक्त ने कहा कि किसी भी मजबूत लोकतंत्र में मतदान बेहद महत्वपूर्ण प्रक्रिया है इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को मतदान प्रक्रिया में बढ़चढ़कर भाग लेना चाहिए। जिला परिषद व ब्लॉक पंचायत समिति के चुनाव की मतदान प्रक्रिया पूरी तरह से शांतिपूर्ण रूप से संपन्न हुई। उन्होंने चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारियों, कर्मचारियों, मीडिया बंधुओं व मतदाताओं का सफल मतदान प्रक्रिया में सहयोग के लिए धन्यवाद भी किया। उन्होंने कहा कि मतदान प्रक्रिया में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने पूरी जिम्मेवारी से अपनी ड्यूटी का निर्वहन करते हुए, मतदान को सफलतापूर्वक संपन्न करवाया।


उपायुक्त ने जिला वासियों से आह्वान किया कि वे 12 नवंबर को सरपंच व पंच पद के लिए मतदान जरूर करें। उन्होंने कहा कि हर पात्र मतदाता अपने मताधिकार का अवश्य प्रयोग करें तथा अपने मनपसंद उम्मीदवार को वोट दें।

ps://propertyliquid.com/