विधायक के निवास पर शहीदों को दो मिनट का मौन धारण कर दी श्रद्धांजलि

अम्बाला लोकसभा के संासद रतन लाल कटारिया व पंचकूला के विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए।

पंचकूला 15 फरवरी।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने संयुक्त राष्ट्र संघ, दोहा आदि बैठकों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाक के आंतकवाद पर हमला बोलकर उसे अलग थलग कर दिया जिससे हमारे शत्रु राष्ट्र बोखलाहट में भारत पर कायरतापूर्ण हमला कर रहे है जो अंत्यंत निदंनीय है।

यह बात अम्बाला लोक सभा के संासद रतन लाल कटारिया ने सैक्टर 17 स्थित पंचकूला के विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता के निवास स्थान पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कही। कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों के कायरतापूर्ण किए गए हमले पर सीआरपीएफ के शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए दो मिनट  का मौन धारण किया गया।  उन्होंने कहा कि जवानों की इस शहादत से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ रही है तथा पूरा देश शहीद हुए जवानों के परिवारों के साथ खड़ा है। उन्होंने  परम पिता परमात्मा से शोक की इस दुखद घड़ी में शहीद के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने भगवान से शोकाकुल परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति देने की कामना करते हुए कहा कि सेना पर हुए इस हमले की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। उन्होंने कहा कि जब जब आंतकवादियों ने भारत पर हमला किया उसका हमारी सेना ने मुहंतोड़ जवाब दिया।

इस अवसर  पर पंचकूला के विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने  सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि पुलवामा में हुए इस हमले की घोर निंदा करते हैं। पाक के आंतकवादियों ने यह घिनौना कार्य किया है, जिसमें देश के 44 जवान शहीद हो गए। यह देश का सबसे बड़ा आंतकी हमला है। उन्होंने कहा कि जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। आज हम विश्व के सबसे बड़े प्रजातंत्र देश में हमारे वीर जवानों की वजह से ही सुखचैन एवं स्वतन्त्र रूपी सांस ले रहे है। ऐसे वीर जवानों को पूरा देश नमन करता है ।

इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, भाजपा के जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, लोक निर्माण विभाग के तकनीकि सलाहकार विशाल सेठ, वरिष्ठ भाजपा कार्यकता वीरेन्द्र गर्ग, मार्केट कमेटी के चेयरमैन अशोक शर्मा, जिला स्पोर्टस प्रमोशन सोसायटी के  प्रधान डीपी सोनी, उमेश सूद, संजय आहूजा सहित काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व शहर के गणमान्य लोगों ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की और दो मिनट का मौन धारण किया।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply