29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

विकास के मामले में रानियां बन रहा अग्रणी हलका : रणजीत सिंह

-गांव पन्नीवाला मोटा में दक्ष प्रजापत समाज की धर्मशाला की आधारशिला रखी

For Detailed

सिरसा, 7 दिसंबर – हरियाणा के बिजली, अक्षय ऊर्जा एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह ने बुधवार को गांव पन्नीवाला मोटा में गुरू दक्ष कुम्हार सभा की धर्मशाला की आधारशिला रखी और इसके निर्माण के लिए अपने कोष से 10 लाख रुपए देने की घोषणा की।


उन्होंने कहा कि प्रजापत समाज ने जो कार्यक्रम आयोजित किया, वह बहुत ही सराहनीय है। इस समाज के लोग काफी लंबे अरसे से उनसे जुड़े हुए हैं। गांव में बनने वाली इस धर्मशाला से समाज के लोगों को काफी फायदा मिलेगा।


उन्होंने कहा कि रानियां हलका की जनता ने चुनाव में उनका खुलकर साथ दिया था और उन्हें भारी मतों से जितवाया था। अब उनकी जिम्मेवारी है कि रानियां हलके को विकास में आगे लेकर जाएं। इसलिए रानियां हलके के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। आज रानियां हलका विकास के मामले में अग्रणी बन रहा है। रानियां हलके की समस्याओं के समाधान के लिए वे हमेशा तत्पर हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में आज प्रदेश में सभी क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। प्रदेश में बिजली क्षेत्र में भी बहुत विकास हुआ है। आज गांवों में भी 24 घंटे बिजली की सुविधा दी जा रही है। गांवों के साथ-साथ खेतों में कृषि की सिंचाई के लिए बिजली विभाग द्वारा तय शेडयूल के अनुसार पूरी बिजली उपलब्ध करवाई जा रही है। इस अवसर पर दक्ष प्रजापत समाज के प्रधान अनंतराम,मेघराज, प्रदीप बेनीवाल, धर्मपाल, सुरजीत गैदर, सतीश जगदीश, मोहन लिम्का, हरीचंद, रोहताश वर्मा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

ps://propertyliquid.com