29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

रेस्ट हाऊस निर्माण कार्य में गुणवत्ता का रखें विशेष ध्यान : दुष्यंत चौटाला

-उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस के निर्माण कार्यों का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश


सिरसा, 28 दिसंबर।

For Detailed News-


उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लोक निर्माण विश्राम गृह के निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए, ताकि भवन का दीर्घकालीन लाभ मिलें। अधिकारी समय-समय पर साइट पर निर्माण कार्यों का निरीक्षण करें।


उपमुख्यमंत्री, जिनके पास लोक निर्माण विभाग का प्रभार भी है, ने सोमवार को निर्माणाधीन लोक निर्माण विश्राम गृह का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को भवन में आधुनिक तकनीक के साथ आवश्यक सुविधाओं व गुणवत्तापूर्वक सामग्री के इस्तेमाल को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उपमुख्यमंत्री सोमवार को अपने सिरसा निवास स्थान पर आए हुए थे। उन्होंने भवन के निर्माण कार्यों का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्ण हों और रेस्ट हाऊस में सभी आधुनिक सुविधाओं की व्यवस्था हो। इसके साथ ही नवीनतम तकनीक पर भवन का निर्माण करवाया जाए।

https://propertyliquid.com


उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार तेजी से विकासात्मक निर्माण कार्य करवा रही है, जिसमें सडक़ें, सीवरेज लाइन, भवन आदि शामिल हैं। शहरों व गांवों में सडक़ों के नवनिर्माण व जीर्णोद्घार का कार्य तेजी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सडक़ें विकास की धुरी होती है। सडक़ों के निर्माण से विकास के नये रास्ते खुलते है। मजबूत सडक़ तंत्र जहां सुदृढ अर्थव्यवस्था का आधार बनती हैं, साथ ही लोगों को सुलभ और सहज आवागमन की सुविधा मिलती है।