रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर बस और कार की आमने-सामने टक्कर

रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर बस और कार की आमने-सामने टक्कर

रेवाड़ी में महेंद्रगढ़ रोड पर गांव जाड़रा के पास प्राइवेट बस और ऑल्टो कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने से कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए रेवाड़ी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं कार से टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर रोड से नीचे गड्‌ढ़े में उतर गई। कुछ सवारियों को मामूली चोटें आई हैं। 

धारूहेड़ा के सेक्टर-4 निवासी 52 वर्षीय राजेंद्र सिंह उर्फ राजू ने कस्बा के भगत सिंह चौक पर हार्डवेयर की दुकान की हुई थी। रविवार को राजेंद्र ऑल्टो कार में सवार होकर किसी काम से कनीना जा रहा था। कार में राजेंद्र के साथ दो व्यक्ति बास रोड निवासी जितेंद्र व जसवंत भी सवार थे। कनीना जाते समय गांव जाडरा के पास सामने से आ रही सवारियों से भरी निजी बस से कार की जोरदार टक्कर हो गई। 

सवारियों से भरी बस रोड से नीचे उतरी तो झटके से एक्सल के साथ आगे के दोनों पहिए टूट गए। सवारियों में हड़कंप मच गया। आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। स्थानीय लोगों ने कार में सवार दो घायलों को ट्रॉमा सेंटर भेजा। जबकि कुछ देर में पहुंची रामपुरा थाना पुलिस ने कार की बॉडी उखाड़कर चालक के शव को बाहर निकाला। दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक के राजेंद्र के भाई ने बस चालक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस द्वारा केस दर्ज किए जाने की कार्रवाई की जा रही है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply