29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

राम मंदिर में आज लगाया जाएगा फ्री हेल्थ चेकअप कैंप

-एक ईंट शहीदों के नाम अभियान की तरफ से किया जा रहा आयोजन, कैंप के दौरान बीपी, शुगर, ईसीजी समेत अन्य टेस्ट किए जाएंगे निशुल्क


पंचकूला।

For Detailed


एक ईंट शहीदों के नाम अभियान की तरफ से शनिवार 4 फरवरी को पारस हॉस्पिटल पंचकूला के सहयोग से फ्री हेल्थ चेकअप का आयोजन किया जायेगा। कैंप के दौरान बीपी, शुगर, ईसीजी आदि टेस्ट निशुल्क किया जायेंगे। इस दौरान सीनियर डॉक्टरों की टीम मौजूद रहेगी।
इस संबंध में अभियान की महासचिव अनु पशरीजा ने बताया कि पंचकूला के सेक्टर-2 स्थित राम मंदिर में दोपहर 12 से लेकर शाम 4 बजे तक ये कैंप लगाया जायेगा, जिसमें लोग निशुल्क अपने स्वास्थ्य की जाँच करवा सकेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि लोग बढ़ चढ़कर इस कैंप में भाग लेंगे और कैंप का फायदा उठा सकेंगे। उन्होंने कहा कि शहीद सैनिकों की याद में वह ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं। इससे पहले अनेकता में एकता हिंदी की विशेषता थीम पर इंटर स्टेट कल्चर एक्सचेंज प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। प्रोग्राम में कई राज्यों के स्कूलों से बच्चों ने हिस्सा लिया और सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया था। जिससे बच्चों को एक दूसरे के राज्यों की संस्कृति के बारे में जानने का मौका मिला। पशरीजा ने कहा कि देश के सैनिक सरहदों पर हमारी रक्षा करते हैं, तभी हम देश के अंदर चैन की नींद सो पाते हैं। उन्होंने कहा कि हमें सभी को शहीद सैनिकों के सम्मान में कुछ न कुछ करना चाहिए। यही कारण है कि ऐसी कार्यक्रमों के जरिए वह लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

s://propertyliquid.com