मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, सेक्टर 14 पंचकूला के प्रांगण में अप्रेंटिसशिप मेले का किया आयोजन

* 50 उम्मीदवारों का साक्षात्कार के आधार पर किया गया चयन *

For Detailed News

पंचकूला, 29 अप्रैल- राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, सेक्टर 14 पंचकूला के प्रांगण में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन किया गया, जिसमें जिले की सभी आईटीआई ने भाग लिया।


 इस अवसर पर कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग के निदेशक श्री रमेशचंद्र बीधान ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की जबकि कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग के अतिरिक्त निदेशक श्री संजीव शर्मा विशेष अतिथि के रुप में उपस्थित रहे। 


 संस्थान की प्रधानाचार्य श्रीमती बलविंदर कौर ने बताया कि इस मेले में 18 कंपनियों ने भाग लिया जिसमें मुख्यत: अमार्टेक्स, राजा गियर, पंचकूला स्टील, इंडिया सर्किट, मॉडर्न सैलून, ऑटो कॉल कैब इत्यादि शामिल हैं।
 इस अवसर पर संस्थान के जेएपीओ श्री यशपाल ढांडा ने बताया कि आज के इस मेले में 200 के करीब उम्मीदवारों ने भाग लिया तथा 50 उम्मीदवारों का साक्षात्कार के आधार पर चयन किया गया। इस मेले में जिले के सभी चारों औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों के कर्मचारियों ने भाग लिया।

https://propertyliquid.com/

इस अवसर पर मेले में शिवचरण गौतम, श्रीमती सुमन रानी, जया राठौर  जेएपीओ कालका, श्री मुकेश कुमार, श्रीमती प्रमिला शर्मा आईटीआई रायपुर रानी, श्री चंद्र लता तथा अन्य कर्मचारियों भी उपस्थित थे ।