29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

मुख्यमंत्री मनोहर लाल संवाद कार्यक्रम के तहत आमजन से होंगे रुबरु : आदित्य देवीलाल

-प्रदेश सरकार किसानों की आर्थिक मजबूती के लिए कर रही काम
-किसानों की सुविधा के लिए सिरसा में 11 व 12 मई को होगी सरसों की खरीद
-किसानों से की अपील पोर्टल से जुड़कर सरकार की योजनाओं का उठाएं लाभ
सिरसा, 11 मई।

For Detailed


हरियाणा मार्केटिंग बोर्ड के चेयरमैन आदित्य देवीलाल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 13 से 15 मई तक अपने तीन दिवसीय सिरसा दौरे पर आएंगे। इस दौरान वे जन संवाद कार्यक्रम के तहत आमजन से रुबरु होकर उनकी समस्याओं को जानेंगे। मुख्यमंत्री के जन संवाद कार्यक्रम का उदेश्य लोगों से जुड़ाव कर धरातल स्तर पर सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा करना व लोगों की समस्याओं का जानना है।


उन्होंने कहा कि प्रथम फेज में जिला के तीन विधानसभा क्षेत्र नामत रानियां, डबवाली व कालांवाली में मुख्यमंत्री के जन संवाद कार्यक्रम आयोजित होंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार लगातार किसानों को आर्थिक रुप से मजबूत करने की दिशा में काम कर रही है। किसानों को चाहिए कि वे सरकार की ऑनलाइन प्रणाली से जुड़कर कृषि से जुड़ी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाएं।


आदित्य देवीलाल ने कहा कि अबकी बार गेहूं व सरसों की आवक अनुमान से अधिक हुई है। किसानों की सुविधा को देखते हुए सरकार ने सिरसा में दो दिन के लिए सरसों खरीद का निर्णय लिया है। सिरसा की मंडियों व खरीद केंद्रों पर 11 व 12 मई को सरसों की खरीद की जाएगी। कोई किसान जो अपनी सरसों की फसल नहीं बेच पाया, वो इन दो दिनों में ई-खरीद पोर्टल के माध्यम से अपनी फसल बेच सकता है।

https://propertyliquid.com/