29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

मुख्यमंत्री ने ली पत्रकारिता के स्तंभ राधेश्याम शर्मा के स्वास्थ्य की जानकारी-वित मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के साथ सेक्टर-7 पंचकूला मे राधे श्याम के आवास पंहुचे मुख्यमंत्री

पंचकूला, 4 जुलाई-

मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल सेक्टर-7 पंचकूला में राधे श्याम शर्मा के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए, उनके साथ है वित मंत्री कैप्टन अभिमन्यु और स्थानीय विधायक ज्ञानचंद गुप्ता।

मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल आज सेक्टर-7 में पत्रकारिता के स्तंभ राधे श्याम शर्मा के आवास पर पंहुचे और उनके स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की। मुख्यमंत्री ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और परिजनों से राधे श्याम शर्मा के स्वास्थ्य पर चर्चा की। मुख्यमंत्री के साथ वित मंत्री कैप्टन अभिमन्यु और स्थानीय विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने भी राधे श्याम शर्मा के शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनायें दी। 

मुख्यमंत्री ने परिजनों से बातचीत के दौरान कहा कि राधे श्याम शर्मा का पत्रकारिता के साथ साथ राष्ट्रीय स्वयं संघ के कार्यों में भी अभूतपूर्व योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि राधे श्याम शर्मा न केवल एक विख्यात लेखक और विचारक है बल्कि निष्पक्ष पत्रकारिता के लिये भी उन्हें सभी लोग विशेष सम्मान देते है। राधे श्याम शर्मा ने मुख्यमंत्री व भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं तथा विभिन्न राजनैतिक दलों के नेताओं से जुड़े अपने संस्मरण बताये। राधे श्याम शर्मा लगभग पिछले पांच महीने से अस्वस्थ चल रहे है और पंचकूला के कई निजी अस्पतालों से उनका उपचार चलता रहा है। अब पिछले एक सप्ताह से वे अपने आवास स्थान पर रह रहे है।  

For Sale

लगभग 87 वर्षिय राधे श्याम शर्मा के सपुत्र अशोक शर्मा व अन्य परिजनों ने मुख्यमंत्री और वित मंत्री को बताया कि राधे श्याम शर्मा बचपन से ही राष्ट्रीय सेवक संघ से जुड़े रहे है। वे वर्ष 1978 में दैनिक ट्रिब्यून समाचार पत्र के फाउंडर संपादक रहे और माखन लाल चतुर्वेदि विश्वविद्यालय भोपाल के संस्थापक, वाईस चांसलर रहे और पंजाब विश्वविद्यालय, बनारस हिंदू विश्वविद्यालय, कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय सहित देश के अन्य विश्वविद्यालयों के पत्रकारिता के विजिटिंग प्रोफेसर रहे। इसके अलावा दैनिक भास्कर और दिव्य हिमाचल समाचार पत्रों के एडिटोरियल एडवाईजर भी रहे।

इस मौके पर विधायक ज्ञानचंद गुप्ता, अतिरिक्त उपायुक्त उत्तम सिंह, पुलिस उपायुक्त कमलदीप गोयल, भाजपा के जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी विशाल सेठ सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। 

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply